news-details

तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल का ये डांस VIDEO हुआ वायरल

वेस्टइंडीज के ओपनर बल्लेबाज क्रिस गेल अपनी तूफानी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. गेल जब क्रिज पर अपनी फॉर्म में होते हैं तो विरोधी टीम के गेंदबाज अपनी लाइन और लेंथ तक भूल जाते हैं. क्रिस गेल का मैदान पर सेलिब्रेट करने का अंदाज भी काफी अलग है. वह कभी डांस स्टेप्स दिखाकर तो कभी कुछ अलग करते नजर आते हैं. क्रिकेटर के फैन्स को उनका ये अलग अंदाज बेहद पसंद है. गेल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में गेल को अपने बंगले में पूल के किनारे डांस करते देखा जा सकता है. डांस कर रहे गेल ने पिंक कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ है और वह डांस के दौरान काफी एन्जॉय कर रहे हैं. गेल का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अब तक लाखों की संख्या में लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. कमेंट कर लोग गेल के इस खास अंदाज की तारीफ कर रहे हैं. गेल सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें और डांस वीडियोज शेयर करते रहते हैं. बता दें कि गेल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम की तरफ से खेलते हैं.

40 वर्षीय गेल वेस्टइंडीज की टीम की तरफ से 103 टेस्ट मैचों में 42.18 की औसत से 7214 रन बना चुके हैं, जिसमें उनके 15 शतक और 37 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं, गेल 301 एकदिवसीय मैचों में 37.83 की औसत से 25 शतक और 54 अर्धशतक की मदद से 10,480 रन बना चुके हैं. वहीं 58 टी-20 मैचों में गेल 1627 रन बना चुके हैं, जिसमें 2 शतक और 13 अर्धशत शामिल हैं.





अन्य सम्बंधित खबरें