news-details

सारंगढ़ पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से किया अपील..! लॉकडॉऊन का पालन करना अनिवार्य.. नहीं तो जाना पड़ेगा जेल…

सारंगढ़ में कोरोना के बढ़ते प्रसार व इसके रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने 7 दिन के लॉक डाउन करने की सशर्तों से अनुमति मिलने के बाद यहां की पुलिस प्रशासन एक्टिव हो गई है।

रायगढ़ एसपी संतोष सिंह के निर्देशों पर थाना प्रभारी आशीष वासनिक की अगुवाई में बुधवार शाम को शहर में फ्लैग मार्च निकाल कोविड-19 बीमारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया गया। फ्लैग मार्च में सारंगढ थाने के पुलिस कर्मियों सहित पुलिस मित्र उपस्थित थे।टीआई आशीष वासनिक ने कहा कि कोविड-19 बीमारी से डरने की नहीं, बल्कि जागरूक होकर इससे बचने की जरूरत है। उन्होंने लोगों को अपील की कि घरों से ज्यादा ही जरूरी हो तभी बाहर निकलें बेवजह लॉक डाउन में बाहर निकल ने पर अब fir की कार्रवाई की जाएगी ।

उन्होंने कहा कि नगर में लॉक डाउन के दरमियान सुबह 7 बजे से 10 तक फल,सब्जी ,मास मुर्गा अड्डा की दुकाने खुलेंगे वही मेडिकल स्टोर पेट्रोल पंप के खुलने बन्द होने की निर्धारित समय नही होगी कहा कि जरूरत की सामग्री लेने अगर जाना हो तो घर का एक सदस्य ही बहार जाए और ध्यान रहे कि वे बगैर मास्क पहने घर से न निकले साथ ही सब्जी दुकान फल की दुकान या फिर मेडिकल स्टोर जाए सोशल डिस्टेन्स का पालन जरूर करे उन्होंने कड़े शब्दों में यह भी कहा कि 23 जुलाई से 29 जुलाई तक सारंगढ़ में लागू होने वाले लॉक डाउन का हर नागरिक पालन करे प्रशासन और पुलिस का इस महामारी से लड़ने में मदद करे और लॉक डाउन के दौरान कोई भी समस्या हो तो पुलिस थाने से संपर्क करे उनके लिए सारंगढ़ पुलिस उनकी सेवा में 24 घण्टे ततपर है बताना लाजमी है कि यह फ्लैग मार्च नगर के भारत माता चौक से शुरू होकर फुलझरियापारा, कमलानगर,बड़े मठ पारा,राजा पारा ,बिड़पारा जयस्तम्भ चौक ,आजाद चौक ,अग्रेसन चौक ,पुराना मछली बाजार होते हुए सिटी सिनेमा से ब्लॉक कालोनी सारंगढ़ रायपुर रोड पर संपन्न हुआ।




अन्य सम्बंधित खबरें