news-details

Realme C11 स्मार्टफोन की पहली सेल आज, जानें सम्भावित कीमत

रियलमी के लेटेस्ट स्मार्टफोन रियलमी सी11 (Realme C11) की आज (22 जुलाई 2020) पहली सेल है। यह सेल दोपहर 12 बजे से कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। ग्राहकों को इस सेल में सी11 स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर पांच फीसदी डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी दिया गया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी केंद्र सरकार द्वारा तय किए कंटेनमेंट जोन में नहीं की जाएगी।

Realme C11 स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर रियलमी सी11 स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को RuPay के डेबिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर 30 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर पांच फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है।

फोन में डुअल सिम सपोर्ट है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 10 आधारित Realme UI मिलेगा। फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 720x1600 पिक्सल है। Realme C11 स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर है जो कि एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। Realme C11 में डुअल रियर कैमरा है जिनमें एक लेंस 13 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/2.2 है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

फोन में 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे मेमोरी कार्ड की मदद  से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। मेमोरी कार्ड के लिए अलग से एक स्लॉट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5mm का हेडफोन जैक मिलेगा। Realme C11 में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो रिवर्च चार्जिंग को सपोर्ट करेगी जिसका मतलब है आप इससे दूसरा फोन भी चार्ज कर सकेंगे।





अन्य सम्बंधित खबरें