news-details

जॉन सीना ने अपने करियर में इन तीन रेसलर्स को कभी नहीं हरा पाए

जॉन सीना WWE रेसलिंग के दिग्गजों में से एक हैं। पिछले 18 वर्षों में उन्होंने WWE को एक अलग पहचान दिलाई है। सीना पहली बार रिंग में कर्ट एंगल के खिलाफ लड़े थे। जॉन सीना ने WWE में 16 बार खिताब जीत, खुद को दुनिया का सबसे बड़ा रेसलर साबित किया है। रिंग में कई दिग्गज पहलवानों को पटका, लेकिन कुछ रेसलर ऐसे भी हैं जिन्हें जॉन सीना सिंगल्स मैच में हरा नहीं पाए हैं।

WWE में रोमन रेंस को पुश दिया जा रहा था। सीना ने रोमन रेंस की प्रोमो सैगमेंट्स और स्टोरीलाइन बिल्ड अप के दौरान काफी मदद की। साल 2017 में नो मर्सी में इन दोनों का मैच बुक किया गया। कुछ फैंस का मानना था कि रोमन रेंस सीना के सामने टिक नहीं पाएंगे। इस मुकाबले में दोनों जमकर लड़े। बेहतरीन तकनीक का इस्तेमाल किया और इस मुकाबले को रोमन रेंस ने अपने नाम कर लिया।

इंडी सर्किट के करियर को देखते हुए शिंस्के नाकामुरा को NXT में शामिल किया गया। मेन रोस्टर में एंट्री के बाद लगा था कि नाकामुरा WWE का खिताब जीतकर नया इतिहास लिखेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ, उन्हें कई मौके मिले, लेकिन वो इसे खिताब में नहीं बदल पाए। साल 2017 में शिंस्के नाकामुरा और जॉन सीना के बीच मुकाबला हुआ, जिसको शिंस्के ने जीत लिया। इस मैच में एक सुपलेक्स नाकामुरा का सीना को बहुत बुरी तरह लगा था।

साल 2015 में जॉन सीना और नेविल के बीच मैच खेला गया। उस वक्त सीना यूएस चैंपियन हुआ करते थे। सीना ने हमेशा की तरह ओपन चैलेंज रखा, जिसके लिए नेविल बाहर आए। मुकाबला बेहतरीन अंदाज में चल रहा था, लेकिन रुसेव ने दखलंदाजी की और नेविल पर अटैक किया। जिसके कारण सीना को हार मिली और नेविल को डिस्क्वालिफिकेशन से जीत मिली।

 





अन्य सम्बंधित खबरें