news-details

Oppo की नई स्मार्टवॉच 31 जुलाई को हो सकती है लॉन्च,मिल सकता है गूगल वेयर ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट


टेक कंपनी ओप्पो (Oppo) अपनी नई स्मार्टवॉच 31 जुलाई को ग्लोबली लॉन्च करने वाली है। यूजर्स को इस अपकमिंग स्मार्टवॉच में गूगल वेयर ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिल सकता है। इस बात की जानकारी Engadget की रिपोर्ट से मिली है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक नई स्मार्टवॉच की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Engadget की रिपोर्ट के मुताबिक, ओप्पो 31 जुलाई के दिन अपनी नई स्मार्टवॉच से पर्दा उठा सकती है। इस अपकमिंग स्मार्टवॉच की प्रोमोशनल GIF फाइल शेयर की गई है। इसके अलावा इस वॉच में गूगल वेयर ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट दिया जा सकता है। फिलहाल, ओप्पो की नई वॉच के नाम का पता अभी तक नहीं चला है।

ओप्पो वॉच आपको बता दें कि कंपनी ने मार्च में अपनी पहली ओप्पो वॉच लॉन्च की थी। इस स्मार्टवॉच की कीमत 1,499 चीनी युआन (करीब 15,000 रुपये) है। फीचर्स की बात करें तो 41एमएम वाली वॉच में 1.6 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले है, जिसमें दो फिजिकटल बटन दिए गए हैं। वहीं 46एमएम वाली स्मार्टवॉच में 1.91 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। Oppo Watch को फिलहाल एंड्रॉयड सपोर्ट के साथ पेश किया है और जल्द ही इसका आईओएस सपोर्ट वाला वर्जन भी पेश होगा। इस वॉच में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन वियर 2500 प्रोसेसर मिलेगा जिसमें पावर सेविंग मोड भी है।

इसके अलावा इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित फिटनेस मोड दिया गया है। 46mm वेरियंट को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM और 41mm वेरियंट को 3ATM की रेटिंग मिली है। इसके अलावा वॉच में हर्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग फीचर है। इस वॉच में ईसिम का सपोर्ट, फास्ट चार्जिंग, म्यूजिक प्लेबैक, 1 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज दी गई है। 41एमएम वाले वेरियंट में 300mAh की और 46 एम वाले वेरियंट में 430mAh की बैटरी है।

ओप्पो (Oppo) ने अपने शानदार डिवाइस रेनो 4 प्रो (Oppo Reno 4 Pro) की लॉन्चिंग तारीख का एलान कर दिया है। कंपनी के मुताबिक, ओप्पो रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन को 31 जुलाई के दिन भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। यूजर्स को इस अगामी स्मार्टफोन में शानदार डिस्प्ले, पावरफुल प्रोसेसर और तीन कैमरे का सपोर्ट मिलेगा। आपको बता दें कि कंपनी ने सबसे पहले रेनो 4 प्रो स्मार्टफोन को चीन में पेश किया था।





अन्य सम्बंधित खबरें