news-details

कलयुगी भाई ने जमीन विवाद के कारण छोटे भाई को गांजा तस्करी के आरोप में फंसाने की रची साजिश, लेकिन उल्टा पड़ गया दांव..!

जमीन विवाद के एक मामले में अपने सगे भाई के खिलाफ षड़यंत्र कर उन्हें गांजा तस्करी के आरोप में फंसाने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 9 किलो गांजा भी बरामद किया है। जिसकी कीमत 70 हजार रुपये बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक 30 जुलाई को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई कि कलीनगर पंडरी सिविल लाइन निवासी संजय विश्वास एवं विश्वनाथ सरकार कुछ दिनों पूर्व ओड़ीसा से गांजा लाकर बिक्री करने हेतु अपने घर मे छिपाकर रखें है। सूचना पर थाना सिविल लाइन की विशेष टीम ने मुखबीर द्वारा बताए गए स्थान पर जाकर उक्त नामित व्यक्तियों से पूछताछ किया। जिस पर दोनों व्यक्ति गोलमोल जवाब देकर पुलिस टीम को लगातार गुमराह करते रहे। टीम द्वारा प्राप्त साक्ष्यों के आधार पर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी विश्वजीत सरकार ने बताया कि उसका बड़ा भाई सुभाष सरकार गांजा तस्करी के आरोप में जेल में बंद है। दोनों भाई का अपने मंझले भाई उदय सरकार के साथ जमीन को लेकर गहरा विवाद चल रहा है।

इसी विवाद को लेकर आरोपी विश्वजीत सरकार ने अपने साथी संजय विश्वास के साथ मिलकर षडयंत्र पूर्वक साजिश करते हुये उदय सरकार को फंसाने की नियत से गांजा की कुछ मात्रा को अपने भाई उदय सरकार के घर छिपा कर रख दिया था एवं मुखबीर बनकर इस संबंध में पुलिस को झूठी सूचना दी थी। पुलिस टीम ने सूचना की तस्दीक किया और एक बेगुनाह व्यक्ति को बचाने के साथ ही असली आरोपियों विश्वनाथ सरकार एवं संजय विश्वास को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 09 किलोग्राम गांजा बरामद किया।

ad

loading...