news-details

मंदिर में मछली पकड़ने को किया मना तो शिरफिरे ने चला दी चाक़ू..पुजारी एवमं सेवादार को किया हमला..दोनो घायल..!पढ़े पूरी खबर..

रायगढ़ शहर के प्रसिध्द निकले महादेव मंदिर के तलाब में मछली पकड़ने की घटना को लेकर एक युवक ने मदिर के गूँगे सेवादार को चाकू मारकर घायल कर दिया । हमले में पुजारी को भी चोट आयी है। पुलिस हमलावर की तलाश कर रही हैं । चाकूबाजी की यह घटना दोपहर तीन बजे के लगभग हुई।

इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी एस एन सिंह से मिली जानकारी के अनुसार मंदिर का गेट बंद था तभी बापूनगर का बधीरा नामक स्विपर तलाब में मछली मारने के लिये पहुंचा और वहां मौजूद अभिषेक शर्मा को गेट खोलने के लिये बोला, मना करने पर विवाद हुआ और बघीरा ने चाकू से हमला कर दिया । जिसमें अभिषेक की उगली कट गई।

मामले की रिपोर्ट करने मुख्य पुजारी धीरज शर्मा के साथ थाने चला गया । इसी दरम्यान बघीरा ने मंदिर की साफ सफाई करने वाले सेवादार शिवम की गर्दन पर वार कर दिया । जिससे उसकी गर्दन बुरी तरह कट गयी । यदि चाकू का घाव थोडा और गहरा होता तो उसकी जान भी जा सकती थी । मंदिर के बाहर मौजूद कुछ लोगों ने पुजारी को घटना की सूचने दिए तो वो थाने से वापस आये और शिवम को तत्काल मेकाहारा अस्पताल ले गये । घटना कै बाद बघीरा वहां से भाग गया । घटना की रिपोर्ट पर कोतवाली में अपराध दर्ज कर हमलावर के खिलाफ धारा 307,323ब 294 के तहत अपराध दर्ज कर हमलावर की खोजबीन में पुलिस जुटी हुयी है ।

ad

loading...