news-details

Realme का 10W वायरलेस चार्जर भारत में लॉन्च, इतनी है कीमत

Realme का 10W वायरलेस चार्जर भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इसे पहले कंपनी की वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था और इसे कंपनी के इंडिया सीईओ द्वारा टीज भी किया गया था. चार्जिंग पैड सर्कुलर डिजाइन वाला है और ये 9mm थिन है. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि इसके सरफेस पर मैट फिनिशिंग दी गई है.

ये वायरलेस चार्जर Qi सर्टिफाइड है. इसमें USB टाइप-C पोर्ट मौजूद है और 18W की मैक्जिमम इनपुट स्पीड को सपोर्ट करता है. जैसा कि नाम से ही समझा जा सकता है कि ये क्विक चार्ज 2.0 या क्विक चार्ज 3.0 चार्जर के साथ प्लग्ड होने के बाद कॉम्पैटिबल डिवाइसेज को 10W की स्पीड से वायरलेस तरीके से चार्ज कर सकता है.

रियलमी के इस वायरलेस चार्जर में फॉरेन ऑब्जेक्ट डिटेक्शन का सपोर्ट दिया गया है और ये चाबी, क्रेडिट कार्ड या और कोई दूसरा मेटल ऑब्जेक्ट डिटेक्ट करते ही खुद ही बंद हो जाता है. ये 5V चार्जर इनपुट के साथ 5V की मैक्जिमम स्पीड को सपोर्ट करता है. iPhones के लिए ये 7.5W की मैक्जिमम कैपेसिटी ऑफर करता है.

साथ ही इसमें मल्टी-लेयर सिक्योरिटी दिया गया है, जो डिवाइस के फुल चार्ज होने के बाद आउटपुट पावर को ऑटोमैटिकली चेंज कर देता है. Realme 10W wireless charger की कीमत भारत में 899 रुपये रखी गई है. इसे ग्रे कलर में उपलब्ध कराया गया है. इसे रियलमी इंडिया वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. इसे रियलमी बड्स एयर को वायरलेस तरीके से चार्ज करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है. फिलहाल अभी कोई ऐसा रियलमी फोन नहीं है जो वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता हो.




अन्य सम्बंधित खबरें