news-details

Amazon की सबसे बड़ी सेल: 10 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदें iPhone 11, 70% की छूट पर भी करें शॉपिंग

अगर आप नया स्मार्टफोन या अपने घर के लिए कोई स्मार्ट डिवाइस खरीदने की सोच रहे हैं तो तैयार हो जाइए, क्योंकि अमेज़न आपके लिए बहुत बड़ा मौका लाया है. अमेज़न अपने प्राइम कस्टमर्स के लिए 6 अगस्त से प्राइम डे सेल शुरू कर रहा है जहां शियोमी, वनप्लस और सोनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स, इलेक्ट्रॉनिक्स और अमेज़न डिवाइस (Echo, Fire TV और Kindle e-readers) समेत कई प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील दी जाएगी. सेल 7 अगस्त तक के लिए रखी गई है. आइए जानते हैं प्राइस डे सेल पर आने वाली बेस्ट डील्स के बारे में...

Echo Dot+ स्मार्ट कलप Bulb Bundle पर 60% की छूट: Eco Dot, ईको फैमिली का सबसे पॉपुलर वॉइस कंट्रोल स्मार्ट स्पीकर है, जो कि स्लीक और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है. ईको डॉट अट्रैक्टिव स्मार्ट कलर लाइट बल्ब बंडल के साथ उपलब्ध है. इससे दूर रहकर भी घर की लाइट को कंट्रोल किया जा सकता, जिसके लिए यूज़र को सिर्फ अलेक्सा के ज़रिए वॉइस कमांड देना होगा.

किचन के सामान पर 70% का डिस्काउंट: अगर बात किचन प्रोडक्ट की बात करें तो इन पर 70% तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. इनमें इलेक्ट्रॉनिक मिक्सर ग्राइंडर, किचन कुक वेयर सेट, वैक्यूम क्लीनर, गैस स्टोव, किचन स्टोरेज, वॉटर प्यूरीफायर जैसे कई और भी प्रोडक्ट उपलब्ध है.

iPhone 11 पर 10,000 रुपये तक डिस्काउंट: मौजूदा समय में ये फोन अमेज़न पर 68,300 रुपये में मिल रहा है लेकिन अमेज़न सेल में यह फोन 10,000 रुपये तक सस्ता खरीदा जा सकता है. इस फोन की कीमत XX,900 रुपये सेल के टीजर पेज पर दिख रही है. ये कीमत 59,900 रुपये हो सकती है. 10,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ ये एक अच्छी डील हो सकती है.

60% के डिस्काउंट पर Electronics & Accessories: सेल में इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज़ पर 60% की छूट दी जा रही है. यहां Boat Airpods 441 को 5,999 रुपये के बजाए सिर्फ 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं Sony Alpha 5100L कैमरे को 38,690 रुपये के बजाए सिर्फ 28,990 रुपये में लाया जा सकता है.

Laptop पर 30,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर : 6-7 अगस्त के बीच ग्राहक लैपटॉप्स को 35 हज़ार के एक्सचेंज ऑफर पर घर ला सकते हैं. साथ ही यहां इस पर No-Cost EMI का भी ऑप्शन मिल रहा है.

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन भी सेल के दौरान बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सैमसंग का ये स्मार्टफोन 16,499 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है. ये स्मार्टफोन नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन के साथ आएगा. इसके साथ ही बजट सेगमेंट में Xiaomi Redmi 8A Dual, Samsung Galaxy M11 और Samsung Galaxy M21 पर भी ऑफर का फायदा पाया जा सकता है.

जानकारी के लिए बता दें अमेज़न ने करीब 3 साल पहले देश में प्राइम सब्सक्रिप्शन की शुरुआत की थी. मौजूदा समय में देश में अमेज़न के 1 करोड़ से ज्यादा प्राइम कस्टमर्स हैं. आप भी 129 रुपये महीना देकर अमेज़न के प्राइम कस्टमर बन सकते हैं और ढेरों ऑफर्स के साथ लेटेस्ट प्रोडक्ट्स की शॉपिंग कर सकते हैं.








अन्य सम्बंधित खबरें