news-details

बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' के ट्रेलर रिलीज होने के बाद सलमान खान ने दी शुभकामनाएं

बॉबी देओल के नए प्रोजेक्ट 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. यह ट्रेलर सलमान खान को पसंद आया है. सलमान खान, जिन्होंने बॉबी देओल के साथ फिल्म 'रेस 3 और 'हीरोज' में काम किया है, ने बॉबी देओल के इस नए प्रोजेक्ट के लिए उन्हें बेस्ट विशेज़ दी हैं. 54 साल के अभिनेता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''बेस्ट विशेज़ बॉबी, ट्रेलर शानदार दिख रहा है.''

उल्लेखनीय है कि 'क्लास ऑफ 83' से बॉबी देओल डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. शुक्रवार को रिलीज फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है. फिल्म का 2 मिनट 23 सेकंड का यह ट्रेलर संस्पेंस और थ्रिलर से भरा है. पुलिस की यूनीफॉर्म में बॉबी देओल का रौब देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में बॉबी देओल एक पूर्व पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे है, जिन्हें बाद में नासिक पुलिस अकादमी में इंस्ट्रक्टर बनाया जाता है.

यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित ही है. ट्रेलर देखने पर पता चलता है कि वह अपनी एक टीम तैयार करते हैं और आतंकवाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हैं. सच्ची घटना आधारित इस में फिल्म में दिखाया गया है कि सिस्टम किस तरह के एक ईमानदार और काबिल पुलिस अधिकारी को असफल साबित कर देता है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कई बार आदेशों का पालन करने के लिए कानून और नियमों का त्याग करना पड़ता है.

फिल्म की पूरी कहानी तो रिलीज होने के बाद पता चलेगी. फिलहात ट्रेलर बहुत ही शानदार है. बॉबी देओल काफी लंबे वक्ते पर किसी फिल्म में बतौर लीड एक्टर दिखाई दिए हैं. 'क्लास ऑफ 83' में बॉबी देओल के अलावा पुलकित सम्राट, अनूप सोनी, श्रेय सरण, प्रियांशु चटर्जी और अमृता पुरी लीड रोल में है. शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इसे प्रोड्यूस किया है और इसे अतुल सबरवाल ने डायरेक्ट किया है.




अन्य सम्बंधित खबरें