news-details

फेक व्यूज खरीदने के मामले में बादशाह ने दी सफाई

बॉलीवुड रैपर-सिंगर बादशाह पर पिछले दिनों सोशल मिडिया पर फेक व्यूज खरीदने के आरोप लगे थे. इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को बादशाह से पूछताछ की. पुलिस का यह सवाल जवाब लगभग नौ घंटे तक चला. पूछताछ में बादशाह ने फेक व्यूज खरीदने के आरोपों को झूठ बताया.

बयान में बादशाह ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया. उन्होंने कहा- 'मैंने मुंबई पुलिस से बातचीत की. मैंने अपनी ओर से उन्हें पूरा सहयोग दिया है. मेरे खिलाफ लगे सभी आरोपों को मैंने नकार दिया है और यह साफ कर दिया है कि मैं इस तरह के काम में कभी लिप्त था ही नहीं. इस मामले की जांच कर रही ऑथोरिटी पर मुझे पूरा भरोसा है. जिन लोगों ने मेरे प्रति चिंता जताई मैं उन्हें धन्यवाद कहना चाहता हूं. ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है.'

बता दें पिछले महीने मुंबई पुलिस ने Information Technology Act provisions का उल्लंघन करने वाले एक केस का खुलासा किया था. इसमें सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड के बड़े लोगों की कुछ कम्पनियां इंस्टाग्राम, ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेक फॉलोअर्स खरीद रहे थे. जांच के समय इन फेक फॉलोअर्स जमा करने वाले सेलेब्स की लिस्ट में बादशाह का नाम भी सामने आया था, जिसके बाद उन्हें समन भेजा गया था.

दिए हैं ये हिट गाने बादशाह को अपने रैपिंग स्टाइल के लिए जाना जाता है. उन्होंने कई गानों में अपनी आवाज दी है. पागल है, डीजे वाले बाबू, गेंदा फूल, तारीफां, अभी तो पार्टी शुरू हुई है गाने, सेल्फी ले ले रे, कर गई चुल, बादशाह के सुपरहिस्ट गानों में शामिल है. उन्होंने खानदानी शफाखाना फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम भी किया है.





अन्य सम्बंधित खबरें