news-details

एयरटेल, एक्ट फाइबर, टाटा स्काई और जियो फाइबर के सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान

लॉकडाउन और संक्रमण के कारण आप में से अधिकतर लोग घर से काम कर रहे हैं। इस दौरान आपको इंटरनेट की सबसे ज्यादा जरूरत पड़ रही होगी। वैसे तो यह संभव है कि आपके इलाके में भी कोई इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर होगा, लेकिन यह जानना जरूरी है कि किस कंपनी का प्लान सस्ता और बढ़िया है। आइए जियो फाइबर, एयरटेल एक्सट्रीम, एक फाइबर और टाटा स्काई के सबसे सस्ते प्लान के बारे में जानते हैं...

Airtel Xstream Fiber देश के कई शहरों में एयरटेल की फाइबर सेवा आपको मिल जाएगी। एयरेटल एक्सट्रीम फाइबर के बेसिक प्लान की कीमत 799 रुपये है। इस प्लान में आपको 100एमबीपीएस की स्पीड से 150 जीबी डाटा मिलेगा जिसकी वैधता एक महीने होगी

ACT Fibernet का‘ACT Swift’ सबसे सस्ता प्लान है जिसकी कीमत 710 रुपये है। इस कीमत में यूजर्स हर महीने 200 जीबी डाटा मिलेगा जिसकी स्पीड 40 एमबीपीएस होगी।

Tata Sky के सबसे सस्ते प्लान की कीमत 790 रुपये है जिसमें आपको 50एमबीपीएस की स्पीड से 150 जीबी डाटा मिलेगा। कनेक्शन के साथ फ्री राउटर मिलेगा लेकिन इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा।

JioFiber  की चर्चा आजकल बहुत ज्यादा है। जियोफाइबर का 699 रुपये वाला प्लान सबसे सस्ता है जिसमें 100एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा हर महीने मिलेगा। पहले महीने ऑफर होने के कारण आपको 350 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान के साथ कॉलिंग से लेकर, टीवी वीडियो कॉलिंग तक कई सारे ऑफर्स हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें