news-details

छत्तीसगढ़ में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, 2 लड़के और 5 लड़कियां गिरफ्तार...3 हज़ार रुपये प्रति घण्टा के हिसाब से तय किया जाता था सौदा..!

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है. पुलिस ने छापेमार कार्रवाई में 2 लड़के और 5 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए गिरोह का सरगना दिल्ली से है. इसके अलावा उत्तरप्रदेश, हरियाणा और दिल्ली जैसे राज्यों से लड़कियों को देह व्यापार कराने लाया जाता था. लड़कियों के पास विदेशी मुद्रा होने और विदेशों से तार जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है.

देह व्यापार में संलिप्त युवक और युवतियों के पास से 11 नग मोबाईल, एटीएम कार्ड 6 नग, पेनकार्ड और आधार कार्ड 6-6 नग, कडोम 25 नग, उत्तेजना पूर्ति के लिए दवाई और नगदी 26 हजार 150 रुपए जब्त किया गया है. इसके साथ ही सरगना अन्य राज्यों से जिन वाहनों के जरिए ग्राहकों को लाता था, उन वाहनों को भी बरामद कर लिया गया है. ग्राहकों से लड़कियां उपलब्ध कराने के लिए सरगना उनसे 3 हजार रुपए प्रति घंटा चार्ज लेता था.

एसपी प्रशांत अग्रवाल के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली कि हीरालाल विहार कालोनी महर्षि रोड़ स्थित एक मकान को किराए पर लेकर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है. जहां दूसरे राज्यों से लड़कियों को बुलाकर उनसे देह व्यापार कराया जाता है. सूचना मिलते ही बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल और एएसपी ओपी शर्मा के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाईन आरएन यादव के नेतृत्व में घर में दबिश देकर छापेमार कार्रवाई की गई.

28 वर्षीय सरगना पवन पंजनाना मध्यप्रदेश के ग्वालियर और 39 वर्षीय अमित चंद्रा औरंगाबाद का रहने वाला है. ये दोनों अलग-अलग राज्य दिल्ली, उत्तरप्रदेश, हरियाणा के युवतियों को लाकर भारी रकम देकर उनसे देह व्यापार करवाते थे. गिरफ्तार लड़कियों में उत्तरप्रदेश, हरियाणा, साउथ दिल्ली के रहने वाले हैं. जिनकी उम्र 22, 24, 25, 28 और 32 वर्ष है. सभी के खिलाफ सिविल लाइन थाने में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

ad

loading...