news-details

कोरोना काल और लॉकडाउन के बीच ऑलराउंडर जडेजा और उनकी पत्नी पुलिस से भिडे

अक्सर अलग-अलग कारणों के चलते सुर्खियों में रहने वाले क्रिकेटर रवींद्र जडेजा अब एक नए विवाद में फंसते नजर रहे हैं। मामला राजकोट का है। किसनपाड़ा चौक के पास सोमवार रात नौ बजे के करीब हेड कॉन्सटेबल सोनल गोसाई ने क्रिकेटर और उनकी पत्नी को रोक लिया। रीवाबा को मास्क न लगाया देख महिला पुलिसकर्मी ने जडेजा से लाइसेंस मांगा और फाइन भरने को कहा। बस इसी बात में जडेजा आपा खो बैठे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर दुर्वव्हार और बदतमीजी का आरोप लगाया है। सूत्रों की माने तो पूरे मामले के बाद मानसिक तनाव के चलते महिला कॉन्सेटबल को निजी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

आधिकारिक तौर पर दोनों पक्षों में से किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई है। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि क्रिकेटर की पत्नी ने हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई के साथ तीखी बहस की, जिन्होंने रिवाबा को मास्क नहीं पहने हुए देखकर किसानपाड़ा चौक पर गाड़ी रोकी थी।

डीसीपी ने कहा, ‘‘हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि रीवाबा जडेजा ने मास्क नहीं पहना था। यह जांच का मुद्दा है कि मामला क्यों बढ़ा, हमें पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच बहस हुई।’ उन्होंने बताया कि बहस के बाद सोनल ने असहजता की शिकायत की जिसके बाद उन्हें समीप के अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।




अन्य सम्बंधित खबरें