news-details

चहल की मंगेतर धनश्री ने एयरपोर्ट में किया पंजाबी गाने पर डांस, वायरल हुआ वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा अपनी कोरियाग्राफी के लिए जानी जाती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस के वीडियो पोस्ट करने वाली धनश्री ने एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. खास बात यह है कि इसमें वह पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट (पीपीई) किट पहने हुए एक पंजाबी गाने पर डांस करती हुई दिख रही हैं.

हाल ही में युजवेंद्र चहल के साथ रिश्ते के बाद धनश्री चर्चा में आई थीं. हालांकि, इंस्टाग्राम पर वह अपने वीडियो के कारण पहले से ही काफी चर्चित हैं, लेकिन युजवेंद्र चहल के साथ उनका रोका होने की खबर के बाद वह और भी ज्यादा चर्चा में आ गईं. पेशे से कोरियोग्राफर धनश्री अपने डांस वीडियो के कारण काफी लोकप्रिय हैं और साथ ही इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे इंटरनेट प्लेटफॉर्म पर भी उनके वीडियो को फैंस काफी पसंद करते हैं.

एयरपोर्ट में किया पंजाबी गाने पर डांस अपने ताजा वीडियो में धनश्री एक एयरपोर्ट के वेटिंग लाउंज में डांस करती हुई दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने पीपीई किट पहना हुआ और वह टोनी कक्कड़ के पंजाबी गाने ‘कुर्ता पजामा’ पर डांस कर रही हैं.

8 अगस्त को हुई थी सगाई

युजवेंद्र चहल और धनश्री ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की घोषणा कर सुर्खियां बटोरीं थीं. हाल के दिनों में ट्विटर और इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहने वाले चहल ने समारोह की तस्वीरें साझा कीं. इसी तरह, धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने के साथ ही घोषणा भी की.

कोरियोग्राफर होने के नाते, उन्होंने कई वीडियो साझा किए हैं जहां उन्होंने फिटनेस, बॉलीवुड डांस नंबर, शादी कोरियोग्राफी और कई दूसरे डांस फॉर्म्स दिखाए हैं. कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और गुरु रंधावा सहित कई प्रमुख चेहरों के साथ धनश्री डांस कर चुकी हैं और वीडियो भी शेयर कर चुकी हैं.




अन्य सम्बंधित खबरें