news-details

पिथौरा : एक ने हत्या कर तालाब में फेका… दुसरे ने लाठी से मार कर ले ली जान

पिथौरा थाना अंतर्गत मौत के दो मामले सामने आये है. जिसमें एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर उसे तालाब में फेका गया. तथा एक ने लाठी से मार-मारकर एक अन्य व्यक्ति की जान ले ली.    

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मुडीपार में 18 अगस्त पोला तिहार को तालाब जाने के रास्ते पर कांटा रखने को लेकर लाठी से एक व्यक्ति की पिटाई कर दी गई. जिसका अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गया. मिली जानकारी के अनुसार संतराम सागर उम्र 65 वर्षीय ने 42 वर्षीय टीकाराम चौधरी लाठी से मार मार कर लहूलुहान कर दिया. जिसके बाद टिकाराम को उपचार के लिए रायपुर अस्पताल लाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी संतराम को गिरफ्तार कर लिया है.

वही दूसरा मामला पीलवापाली गांव का है.  जाहां एक तालाब में बुजुर्ग महिला की हत्या कर तलब में फेक दिया गया था, जिसे ग्रामीणों ने तालाब में तैरते देखा और इस बात की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने बुजुर्ग महिला की पहचान 80  वर्षीय कार्तिक मोती के रूप में की है. पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया. तब पता चला कि बुजुर्ग महिला ईंटों में रस्सी से बंधी हुई थी. इस मामले को हत्या से जोड़ कर देखा जा रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.




अन्य सम्बंधित खबरें