news-details

रायगढ़- Tiktok और like एप्स के जरिये लड़की से की दोस्ती..प्यार के नाम से बनाया शारीरिक सम्बन्ध..और अंतरंग वीडियो..शादी के नाम से करने लगा ब्लैकमेल..! आरोपी सलाखों के पीछे..

चक्रधरनगर पुलिस द्वारा आज दिनांक 23.08.2020 को थाना क्षेत्र में रहने वाली वर्षीय को उसके अंतरंग संबंधों के वीडियो से ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाकर शादी का दबाव डालने वाले युवक को धारा 376,509(ख) आईपीसी 67 आईटी एक्ट में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

जानकारी के अनुसार युवती के कॉलेज में पढ़ने के दौरान जनवरी माह 2019 में टिक-टॉक, लाइक एपस के जरिए बबलू सरोज नाम के युवक से परिचय हुआ । दोनों के मध्य मोबाइल में बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ा और दोनों चोरी छुपे मिलने लगे । मई 2019 में युवती को कॉलेज जाते समय बबलू सरोज अपने मोटर साइकिल में बिठाकर अपनी बहन के घर ले गया और उसके साथ बलात संभोग किया और उस वक्त की फोटो, वीडियो अपने मोबाइल पर बना लिया जिसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ और कई बार शारीरिक संबंध बनाया । 

बबलू सरोज को जब जानकारी हुई कि युवती का विवाह कहीं और होने वाला है तब उसके रिश्तेदारों में युवती की अंतरंग संबंधों की तस्वीरें भेज कर उसका रिश्ता तुड़वाया और युवती को धमकी देने लगा कि मुझसे ही शादी करनी पड़ेगी । डरी सहमी युवती अंततः अपने परिजनों को बताई और दिनांक 22.08.2020 को युवक बबलू सरोज पर थाना चक्रधरनगर में अपराध दर्ज कराई । आरोपी बबलू सरोज पिता बाबूराम उम्र 24 वर्ष निवासी कुकुर भूकवा थाना सारदुल्ला नगर जिला बलरामपुर (उत्तर प्रदेश) हाल मुकाम ढिमरापुर रॉयल रेसिडेंसी साइट को अप.क्र. 223/2020 धारा 376,509(ख) IPC 67 IT Act. में आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है, जहां से जेल दाखिल किया गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें