news-details

रायगढ़ ज़िले में लॉक डाउन में गैर जरूरी हार्डवेयर की दो दुकाने में सीमेंट बेचते मिले संचालकों की दुकानें सील....निर्धारित दुकानों के अलावा खुलने वाली दुकानों पर आगे भी होगी कार्यवाही....

थाना चक्रधरनगर व चौकी जूटमिल में हार्डवेयर संचालकों पर दर्ज एफ.आई.आर.….

जिला प्रशासन द्वारा रायगढ़ नगर निगम क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर लाकडाउन हेतु आदेश जारी किया गया है जिसमें आवश्यक सेवाओं एवं वस्तुओं के क्रय-विक्रय का समय निर्धारित है।

कलेक्टर रायगढ़  भीमसिंह की ओर से कल शाम ही सभी व्यवसायियों को निर्देशित किया गया था कि निर्धारित दुकानों को छोड़ शेष दुकानें बंद रखी जावे ।

पुलिस अधीक्षक  संतोष कुमार सिंह द्वारा भी सभी थाना/चौकी प्रभारियों को विशेष रूप से निर्देशित किया गया है कि मार्केट खुलने के समय पेट्रोलिंग कर देखा जावे की निर्धारित दुकानों के अलावा अन्य दुकानें ना खुली हो अन्यथा ऐसे खुले दुकानों पर विधिवत कार्यवाही की जावे । निर्देशों के पालन के तहत प्रतिदिन थाना प्रभारीगण, स्टाफ के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में व्यवस्था बनाए हुए हैं ।

इसी बीच टीवी टावर छोटे अतरमुड़ा रोड स्थित दादू हार्डवेयर दुकान के संचालक अशोक बंसल द्वारा आज सुबह अपनी दुकान खोलकर ग्राहकों को छड़ सीमेंट बिक्री किया जा रहा है। सूचना पर थाना प्रभारी चक्रधरनगर एवं स्टाफ द्वारा दबिश दिया गया और नगर निगम स्टाफ के साथ दूकान पर कार्यवाही करते हुए दुकान को सील किया गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें