news-details

रायगढ़ मेडिकल कॉलेज कोविड हॉस्पिटल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने जमकर किया हंगामा..न खाना मिलता है, न सफाई. ! फेसबुक लाइव में आकर क्या बताया पढ़िए...


रायगढ़ – रायगढ़ जिला मुख्यालय से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ जिला मुख्यालय रायगढ़ शहर में स्थित मेडिकल कॉलेज कोविड हॉस्पिटल में एडमिट एक व्यक्ति ने अब से कुछ देर पहले सोशल मीडिया के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म फेसबुक में लाइव आकर खलबली मचा दिया है सोशल मीडिया पर लाइव आने वाले व्यक्ति का खुलेआम कहना है कि यहाँ अव्यवस्थाओं का अंबार हैं।
लाइव वीडियो में आने वाले व्यक्ति का साफ तौर पर कहना है कि जिला स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन ने यहां एडमिट मरीजों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है न तो मरीजों के लिए उचित खाने की व्यवस्था है और न ही समुचित साफ सफाई की।

मेडिकल काॅलेज में कोरोना संक्रमित मरीजों ने दोपहर 3 बजे तक खाना नहीं मिलने से नाराजगी जताते हुए जमकर हंगामा खड़ा कर दिया।खबर मिलते ही रायगढ़ कलेक्टर भीम सिंह मेडिकल कॉलेज पहुंचकर,माइक के माध्यम से सभी संक्रमित मरीजों को समझाइश....दी और जिन-जिन मरीजों को खाना नहीं मिला था। उनके लिए खाने की व्यवस्था तत्काल करवाई गई।तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।




अन्य सम्बंधित खबरें