news-details

आधी रात को जबरदस्ती तालाब किनारे ले जाकर नाबालिग के साथ गंदा काम कर रहा था। तभी खोजते पहुंच गए घरवाले..

रायगढ़। लैलूंगा थाना क्षेत्र से जबरजस्ती बलात्कार करने का मामला सामने आया है। जहा एक नाबालिक के साथ 23 वर्षीय युवक ने ब्लात्कार का घटना को अंजाम दिया है। घटना तब सामने आया जब नाबालिक घर पर रात में नही मिली तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दिया जिसके बाद नाबालिक तालाब के किनारे आरोपी के साथ मिली।

घटना के बाद रात में एक महिला द्वारा उसकी नाबालिग लड़की के साथ गांव के घनश्याम पैंकरा उम्र 23 साल द्वारा जबरजस्ती घर से ले जाकर गांव के तालाब के पास दुष्कर्म करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। रिपोर्टकर्ता बतायी कि 02 सितम्बर को रात में घर पर मेहमान आये थे तो खाना बना रही थी । रात्रि करीब 11/30 बजे बालिका घर में नहीं थी तो आसपास जाकर देखे तो गांव के तालाब के पास बालिका और घनश्याम पैंकरा मिले।

बालिका बताई कि घनश्याम बलपूर्वक उठाकर ले आया और गलत काम कर रहा था, इतने में बालिका के घरवाले घनश्याम को फटकार लगाए तो घनश्याम लडने झगड़ने लगा और वहां से भाग गया। बालिका की मां के रिपोर्ट पर लैलूंगा थाना प्रभारी निरीक्षक किरण गुप्ता द्वारा आरोपी घनश्याम पैंकरा पिता जगतू पैंकरा उम्र 23 साल निवासी थाना तहसील लैलूंगा के विरूद्ध धारा 363, 376 IPC 4, 6 Pocso Act के तहत अपराध कायम कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।




अन्य सम्बंधित खबरें