news-details

अगर आपके में भी है मानवता तो जुड़िए "संवेदना" कैंपेन से....!बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए रायगढ़ पुलिस द्वारा चलाया जा रहा 'संवेदना' कैम्पेन.....

गत सप्ताह पूरे प्रदेश सहित रायगढ़ जिले में भारी बारीश हुई थी जिससे महानदी किनारे बसे थाना सारंगढ़, सरिया, पुसौर एवं कोसीर थाना क्षेत्र के गांव सबसे ज्यादा प्रभावित हुये हैं । पुलिस, प्रशासन, होमगार्ड एवं राहत दल द्वारा प्रभावितों को रेस्क्यु कर प्रशासन द्वारा बनाये गये अस्थायी राहत कैम्पों में ठहराया गया है । जहां अभी भी काफी संख्या में प्रभावित रह रहे हैं । प्रशासन एवं अन्य लोगों द्वारा प्रभावितों को भोजन, चिकित्सा एवं अन्य आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराया जा रहा है । बाढ़ से प्रभावित गांवों में कच्चे मकानों को नुकसान हुआ है, प्रशासन द्वारा क्षतिपूर्ति का आंकलन किया जा रहा है ।

बाढ़ पीड़ितों को जिला पुलिस की ओर से भी फूड पैकेट, कपड़े, प्लास्टिक(पन्नी) आदि की व्यवस्था करायी जा रही है । बाढ़ पीडितों की मदद के लिये पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री संतोष कुमार सिंह द्वारा “संवेदना” नाम से एक कैम्पेन चलाया जा रहा है । कैम्पेन “संवेदना” के जरिए रायगढ़ पुलिस की जिलेवासियों से अपील है कि बाढ़ पीडितों के लिये आवश्यक राशन, कपड़े व अन्य जीवनोपयोगी व पुर्नवास सामग्री रायगढ़ पुलिस को प्रदाय कर सहयोग करें, जो उन तक पहुँचाया जाएगा । सहयोगकर्ता अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक से 94791-93201 एवं रक्षित निरीक्षक से 94791-93208 में संपर्क कर मदद कर सकतें है ।




अन्य सम्बंधित खबरें