news-details

Mi TV Horizon Edition 7 सितंबर को होगा लॉन्च, 43 इंच का एलईडी डिस्प्ले के साथ गूगल असिसटेंट और गूगल डेटा सेवर का सपोर्ट

Mi TV Horizon Edition भारत में 7 सितंबर को लॉन्चिग के लिए तैयार है. इसके टीजर से 5,000 एप के एक्सेस, पैचवॉल यूजर इंटरफेस जैसे कई फीचर्स का हिंट मिलता है. इसमें लॉन्चिंग से पहले ही कई जानकारी मिल रही हैं. Mi TV के इस मॉडल में 43 इंच का फुल-एचडी एलईडी डिस्प्ले होगा. साथ ही यह गूगल असिसटेंट और गूगल डेटा सेवर को भी सपोर्ट करेगा. इसकी एक फोटो भी लीक हुई है, जिसमें किनारों पर संकरी बेजल्स की झलक मिल रही है.

91 मोबाइल्स और टिपस्टर ईशान अग्रवाल ने एक रिपोर्ट शेयर की जिसके अनुसार इसमें वी-आकार का स्टैंड डिजाइन होगा. इसके साथ ही Xiaomi का यह टीवी वॉल-माउंटिंग सपोर्टेड भी हो सकता है.

Mi TV Horizon Edition के स्पेसिफिकेशन Mi TV का यह एडिशन एंड्रॉइड टीवी 9-आधारित पैचवॉल UI पर काम करेगा. रिपोर्ट के अनुसार इसमें 43 इंच का फुल-एचडी एलईडी डिस्प्ले है और इसमें Cortex-A53 प्रोसेसर मिल सकता है. टीवी सेट में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज पैक होने की उम्मीद है .

रिपोर्ट के अनुसार इस एडिशन में तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी-ए पोर्ट, एक इथरनेट पोर्ट और एक 3.5mm लेन्स जैक शामिल हो सकते हैं. साथ ही इसमें बिल्ट-इन क्रोमकॉस्ट भी मिलेगा. DTS-HD टैक्नोलॉजी के साथ 20 वॉट के स्पीकर भी होंगे. फिलहाल इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है.

 





अन्य सम्बंधित खबरें