news-details

छत्तीसगढ़:-किराये के कमरे में मिली महिला और 11 साल के बच्चे की लाश..धारदार हथियार से किया गया हमला..!इतनी बेरहमी से हत्या का कारण खोज रही पुलिस...

बिलासपुर में शनिवार की शाम एक महिला और 11 साल के बेटे की हत्या कर दी गई। घटना सकरी इलाके के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है। यहां एक मकान से मां-बेटे की लाश बरामद की गई। किसी ने धारदार हथियार से दोनों को मार डाला। महिला का पति जब घर पहुंचा तो उसने लाशें देखी और पुलिस को फोन पर हत्या की जानकारी दी। कोठाकोनी देवरीखुर्द निवासी 35 साल के रामेश्वर कौशिक यहां किराए से मकान लिया हुआ है। घटना में उनकी पत्नी सरिता कौशिक और बेटे अरमान को मारा गया है।

रामेश्वर नगर निगम जोन क्रमांक एक में बिजली से जुड़ा काम करते हैं। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मकान के भीतर महिला का शव बेड और उसके बेटे की लाश जमीन पर पड़ी थी। आस-पास बिखरे खून के छींटे वारदात के भयावह होने की कहानी कह रहे थे। पुलिस ने बताया कि महिला का मोबाइल घर पर नहीं मिला है।

कॉल करने पर उसमें रिंग बज रही है। पुलिस को अंदेशा है कि हत्या करने के बाद कोई फोन अपने साथ ले गया या फोन को फेंक दिया गया है। हत्या किसने और क्यों कि इसका जवाब महिला के पति ने भी नहीं दिया, फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।




अन्य सम्बंधित खबरें