news-details

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई ने स्थानीय प्रशासन को सौंपा ज्ञापन.... 10 दिन के भीतर सभी जर्जर सड़को की सुधार नही होती उग्र आंदोलन करने लिए बाध्य हो जायेगे….ABVP

सारंगढ़ ABVP इकाई ने नगर की सबसे बड़ी समस्या जर्जर सड़को के दुरुस्तीकरण को लेकर स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन सौपा है और स्प्ष्ट कह दिया है कि अगले 10 दिन के भीतर सभी जर्जर सड़को की सुधार नही होती उग्र आंदोलन करने लिए बाध्य हो जायेगे….

गौरतलब है कि जर्जर सड़को को दुरुस्त करने के लििये अनुविभागीय अधिकारी (SDM) सारंगढ़ की अनुपस्थिति में नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौपा गया और इस बात पर जोर दिया गया कि यथाशीघ्र सड़कों की स्थिति दुरुस्त हो जिससे आमजनों को आवाजाही में तकलीफ न हो।। खराब सड़कों के कारण सड़क दुर्घटनाएं आम बात हो गयी है जिसका शीघ्र निवारण कर क्षेत्रवासियों को अच्छे सड़क की सुविधा मुहैया कराई जाए। साथ ही अभाविप ने ये चेतावनी भी दिया कि 10 दिन में सुधार नही किया गया तो अभाविप उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी।।

ज्ञापन देते वक्त अभाविप प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य-नयन बेहर, नगर अध्यक्ष-देवसिष अग्रवाल, नगर मंत्री- विनय पुजारी, हितेश अजगल्ले , छात्रा प्रमुख-टिया चौहान, मोनिका चौरगे, ओमकार मल्होत्रा, दिनार्थ राज, आयुष राजपूत, खिलेश साहू एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्तिथ रहे।।




अन्य सम्बंधित खबरें