news-details

पश्चिम बंगाल में 'PUBG बैन होने से छात्र था मायूस', नहीं खेल पाने की वजह से की आत्महत्या..

केंद्र सरकार ऑनलाइन गेम पबजी मोबाइल को हाल ही में भारत में बैन कर दिया है. जिसके बाद अब इसका असर दिखने लगा है. पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में ऑनलाइन गेम पबजी नहीं खेल पाने की वजह से 21 वर्षीय छात्र ने कथित रूप से खुदकुशी कर ली.

'PUBG बैन से था मायूस' पुलिस ने रविवार को बताया कि आईटीआई छात्र प्रीतम हलदर ने चकदाह थाना क्षेत्र के पुरबा लालपुर में स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली. उसकी मां रत्ना ने बताया कि शुक्रवार सुबह नाश्ता करने के बाद हलदर अपने कमरे में चला गया था.

उन्होंने बताया, "जब मैं उसे दोपहर के खाने के लिए बुलाने गई तो उसका कमरा अंदर से बंद था. बार-बार दस्तक देने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला गया तो मैंने पड़ोसियों को बुलाया. वे दरवाजा तोड़कर कमरे में दाखिल हुए तो पाया कि वह पंखे से लटका हुआ है." रत्ना ने दावा किया कि उनका बेटा पबजी नहीं खेल पाने की वजह से मायूस था.

पुलिस ने किया मामला दर्ज वहीं पुलिस ने कहा कि उसने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि परिवार से बात करने के बाद उन्हें लगता है कि प्रीतम ने मोबाइल गेम नहीं खेल पाने की वजह से अपनी जान दी है. गौरतलब है कि सरकार ने बुधवार को पबजी समेत चीन की 118 ऐप को प्रतिबंधित कर दिया था.





अन्य सम्बंधित खबरें