news-details

जम्हारी से सरायपाली मार्ग पर गड्ढे ही गड्ढे, आने जाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।

सरायपाली । जम्हारी से सरायपाली मार्ग की सड़क की आलम यह है कि यहां सड़क का नामों निशान नहीं है। सड़क के नाम पर गड्ढे ही गड्ढे नजर आते हैं। इस सड़क पर लोगों को आने जाने में भी काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। बावजूद इसके साजापली, पंडरीपानी, जम्हारी, लिमाऊगुडा, मुंधा, जोगीडीपा, नुनपानी, केदुमुडी, बनिगीरोला वासियों व आने जाने वाले राहगीरों को यहां से चलना मजबूरी है।

जहां गर्मी के दिनों में जम्हारी से सरायपाली सड़क नहीं होने से धूल के कारण सड़क पर आना जाना मुश्किल हो जाता है और अब बरसात के दिनों में कीचड़ और गढ्ढों में चलना मुश्किल हो गया है। सड़क के दर्जनों जगहों पर बीचों बीच बना गड्ढा है वहीं आए दिन आने-जाने वाले राहगीरों के लिए खतरे को आमंत्रित कर रहा है।


गड्ढों में भरा रहता है पानी

जगह-जगह सड़क पर गड्ढे होने की वजह से उसमें पानी भरा रहता है। और बरसात की वजह से सड़क की स्थिति काफी बिगड़ गई है। सड़क में कई जगह एक-एक फीट के गड्ढे भी हो गए हैं। गड्ढे में पानी भरे होने की वजह से लोग गड्ढे व पानी से बचने के लिए किनारे से निकलने का प्रयास करते हैं।


ग्राम पंचायत मुंधा में बने सीसी रोड आए दिन दुर्घटनाओं का केंद्र बन गया है।

ग्राम पंचायत मुंधा में बने सीसी रोड के ऊपर काई जमने से आए दिन यहां दुर्घटनाएं हो रही हैं यहां पानी का उचित निकासी ना होने के कारण सड़क के किनारे नाली ना होने के कारण पानी सड़क के ऊपर सीसी रोड पर बह रहा है जिसके कारण सीसी रोड के ऊपर काई जम गया है जो फिसलन का कारण बन रहा है यह बच्चे महिलाएं बड़े बुजुर्ग के लिए खतरा बन गया है. आए दिन इस पर कोई ना कोई फिसल कर गिर रहा है यदि सड़क के किनारे पानी का उचित निकासी की सुविधा होती तो पानी सड़क के ऊपर नहीं बहता और काई नहीं जमती और यहां दुर्घटनाएं नहीं होती. लगातार सड़क के ऊपर पानी बहने से सीसी रोड भी क्षरण पर आ रही है धीरे-धीरे इसके सारे गिट्टी निकल रहे हैं।




अन्य सम्बंधित खबरें