news-details

Redmi ने देश में अपना पहला स्मार्ट बैंड लॉन्च किया 50 मीटर पानी में भी नहीं होगा खराब, जानिए कीमत

Redmi ने देश में अपना पहला स्मार्ट बैंड लॉन्च कर दिया है. इसे डिफरेंट डिजाइन के साथ मार्केट में उतारा गया है. इस स्मार्टबैंड में हार्ट रेट मॉनीटर और स्लीप ट्रैकिंग मोड दिए गए हैं. इसमें वॉच फेस पर्सनलाइज्ड करने का ऑप्शन दिया गया है. इस किफायती बैंड की भारत में कीमत 1,599 रुपये तय की गई है. इस फिटनेस बैंड को आज से Mi.com, अमेजन इंडिया, मी होम स्टोर्स और मी स्टूडियोज से खरीद सकते हैं.

फिटनेस बैंड स्पेसिफिकेशंस रेडमी के इस बैंड में 1.08 इंच एलसीडी कलर डिस्प्ले दी गई है. इसमें यूजर्स 50 से ज्यादा पर्सनलाइज्ड डायल सलेक्ट कर सकते हैं. इसमें एक हार्ट रेट मॉनिटर है. यह बैंड 5ATM सर्टिफिकेट के साथ आता है मतलब 50 मीटर गहरे पानी में 10 मिनट के लिए रहने पर यह खराब नहीं होगा. दावा किया जा रहा है कि एक बार चार्ज करने पर इसकी बैटरी 14 दिन तक चलेगी.

डायरेक्ट यूएसबी चार्जिंग से है लैस रेडमी के इस बैंड में एक डायरेक्ट यूएसबी चार्जिंग दी गई है, आप इसे किसी अडेप्टर, पावर बैंक या लैपटॉप में सीधे प्लग इन कर सकते हैं. इसमें चार कलर ऑप्शन दिए गए हैं. जिसमें ग्रीन, ब्लैक, ब्लू और औरेंज कलर शामिल हैं. कनेक्टिविटी के लिए इस बैंड में ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है. यह एंड्रॉयड 4.4 या इससे ऊपर और आईओएस 9.0 या इससे ऊपर के वर्जन वाली डिवाइसेज को सपॉर्ट करता है.

Realme Smart Band से होगा मुकाबला रेडमी के इस बैंड का मुकाबला रियलमी बैंड से होगा. रियलमी बैंड की कीमत 1,499 रुपये है. इस बैंड को वाटरप्रूफ और डस्ट के लिए IP68 की रेटिंग मिली है. इस स्मार्टबैंड में 2.4cm का कलर डिस्प्ले लगा है, इस बैंड में 5 डायल फेस मिलते हैं. इसके अलावा इसमें 9 स्पोर्ट्स मोड्स मिलते हैं. इतना ही इस डिवाइस में हर्ट रेट मॉनिटर के अलावा स्मार्ट नोटिफिकेशन, स्लीप मॉनिटरिंग भी मिलेगा. इसमें एक यूएसबी पोर्ट दिया है जिसकी मदद से इसे चार्ज किया जा सकता है.





अन्य सम्बंधित खबरें