news-details

ड्रग्स मामले में शौविक और रिया की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिकाओं पर एक स्पेशल कोर्ट आज सुनवाई करेगी. रिया और शौविक को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. एनसीबी ने गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान रिया और शौविक समेत 6 लोगों की जमातनत याचिका का विरोध किया था.

एनसीबी ने कोर्ट में कहा कि भले ही इस मामले में जब्त की गई प्रतिबंधित ड्रग्स की मात्रा कम थी लेकिन यह कमर्शियल मात्रा थी और 1,85,200 रुपये की थी. विशेष न्यायाधीश जी बी गुराव ने गुरुवार को रिया और शौविक के वकील और मामले में विशेष सरकारी अभियोजक की दलीलों को सुना. मामले में चार अन्य आरोपियों की जमानत याचिकाओं की भी न्यायाधीश ने सुनवाई की.

कबूल करने के लिए मजबूर किया सह आरोपी दीपेश सावंत द्वारा दिये गये बयान के अनुसार वह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के निर्देश पर ड्रग्स खरीदा करता था. एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार कर लिया था जो अभी न्यायिक हिरासत में है. शौविक और सैमुअल मिरांडा को एजेंसी ने पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था.

सबूतों के साथ छेड़छाड़ का शक हालांकि अभियोजन पक्ष ने दावा किया कि रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स को खरीदने और उसका पैसा देने में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है. एनसीबी ने कहा कि यदि आरोपियों को जमानत पर रिहा किया जाता है तो वे सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते है और मामले के प्रमुख गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश कर सकते है. सभी आरोपी इस समय न्यायिक हिरासत में हैं.





अन्य सम्बंधित खबरें