news-details

Motorola G9 स्मार्टफ़ोन की बिक्री आज, मिलेगा तीन रियर कैमरा और 5,000 mAh बैटरी के साथ जानें क़ीमत

Motorola का नया बजट स्मार्टफ़ोन Moto G9 के लिए आज दूसरी सेल है. दोपहर 12 बजे से इसकी बिक्री शुरू होगी. इस स्मार्टफ़ोन को पिछले हफ़्ते लॉन्च किया गया था और इसकी क़ीमत 11,499 रुपये है. Moto G9 में 4GB रै के साथ 64GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. इस फ़ोन की डिस्प्ले 6.5 इंच की है और ये एचडी प्लस है. ऐस्पेक्ट रेश्यो 20:9 का है. फ़ोन में 7 साल पहले लॉन्च किया गया Gorilla Glass 3 दिया गया है जो ज़्यादा मजबूत नहीं है.

Moto G9 में Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर दिया गया है. 4GB रैम है और माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट भी दिया गया है. इस फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं और एलईडी फ्लैश है. कैमरा सेटअप की बात करें तो प्राइमरी लेंस 48 मेगापिक्सल का है. इसके साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा दिया गया है. सेल्फ़ी के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 8 मेगापिक्सल का फ़्रंट कैमरा दिया गया है.

Moto G9 में रियर फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया गाया है. इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है और इसके साथ 20W टर्बो पावर फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है. Moto G9 Android 10 पर चलता है. इस फ़ोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है. भारतीय मार्केट से मोटोरोला पिट चुका है. क्या इस स्मार्टफ़ोन की बदौलत कंपनी फिर से उठने में कामयाब होगी या नहीं आने वाले समय में साफ़ होगा.





अन्य सम्बंधित खबरें