news-details

खुद को कन्स्ट्रक्शन कंपनी का बताकर भरवाया 710 लीटर डीजल, नास्ता करके आता हूँ कहकर हो गया फरार, खोजते रहे किराये में आये गाडियों के ड्राइवर.

धोखा देकर ट्रेक्टर में रखे ड्रमों में 710 लीटर डीजल डलाकर भाग अज्ञात आरोपी पर तेंदुकोना पुलिस ने मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार  सुनहरी फ्युल्स पेट्रोल पंप तेन्दुकोना के सेल्समेन योगेन्द्र कुमार साहू के पास 9 सितम्बर को एक अज्ञात व्यक्ति अपने काले रंग के स्प्लेण्डर मोटर सायकल में आया और बताया कि कन्स्ट्रक्शन कंपनी में काम करता है जिसके लिये 2-3 हजार लीटर डीजल चाहिये यदि मिल पायेगा तो आपके पंप से खरीदूंगा.

जिस बात को वहां के सेल्समेन ने सेठ के लडके अमन अग्रवाल को बताया. जिसके बाद डीजल मिल जायेगा बताने पर उस व्यक्ति ने अपना मोबाईल नंबर दिया. और 10 सितम्बर को समय करीब 01:30 बजे दोपहर में वह व्यक्ति अपने मोटर सायकल से पेट्रोल पंप में आया जिसके साथ में एक लाल रंग सोल्ड ट्रेक्टर ट्राली लगा जिसमें 03 ड्रम व 01 जरीकेन रखा था ट्रेक्टर में तीन व्यक्ति बैठे थे साथ में लाया.

आने के बाद वह व्यक्ति ट्रेक्टर में रखे ड्रम में डीजल डालने बोला जिसपर सेल्समेन योगेन्द्र ने ट्रेक्टर में रखे तीनों ड्रम व 01 जरीकेन में कुल 710 लीटर डीजल कीमती 56,610 रूपये को डाला. जिसके बाद 03 पीकअप गाडी क्रमांक CG06GJ5444, CG06GQ5411, CG04JD7433 आये जिनको भी अपने कंस्ट्रक्शन कंपनी का होना व उसमें डीजल डालने बोला. और उसे बोला की ट्रेक्टर धीरे धीरे चलता है समय लगेगा जाने में ट्रेक्टर को पहले जाने दो पीकअप गाडियों में डीजल डालो समय लगेगा तब तक मैं नाश्ता करके आता हूं आने के बाद सबका पैसा एक साथ दूंगा कहकर अपने मोटर सायकल से चला गया.

सेल्समेन में अज्ञात व्यक्ति के कंन्स्ट्रक्शन कंपनी का ही गाडी है यह सोचकर उसकी बात में एवं भरोसे में आकर उसे व ट्रेक्टर को जाने दिया जिसके बाद उसने तीनों पीकअप वाहन उसी के साथ की गाडी है सोचकर CG06GJ5444, CG06GQ5411 में 1-1 हजार रूपये का डीजल डाला. तीनों पीक-अप वाहन के ड्रायवर भी उस व्यक्ति का इंतजार कर रहे थे कुछ देर बाद वह उनसे पूछा तुम्हारे साथ का कन्स्ट्रक्शन कंपनी का आदमी कहां है जो नाश्ता करने जा रहा हूं कहकर गया है तुम्हारे साथ में डीजल डलवाने आया है.

जिसपर वे तीनों पीकअप वाहन के ड्रायवर बताये कि हमारा गाडी कन्स्ट्रक्शन कंपनी के गाडी नहीं है हमें वह व्यक्ति सरायपाली से महासमुंद सब्जी लेकर आना है बताकर किराये से लाया है. हमें भी नाश्ता करके वापस आ रहा हूं बताकर गया है. जब वह व्यक्ति बहुत देर तक वापस नहीं आया तो उसे मोबाईल से संपर्क का प्रयास किया गया जो बंद आया.

इसके  बाद सेल्समेन व पीकअप वाहन के ड्रायवरों ने उस अज्ञात व्यक्ति, उसके साथी व ट्रेक्टर का पता तलाश किया जो बहुत ढूंढने के बाद भी नहीं मिले.

मामले की शिकायत पर तेंदुकोना पुलिस ने अज्ञात काला रंग के स्प्लेण्डर मोटर सायकल का चालक , लाल रंग सोल्ड महिन्द्रा युवो ट्रेक्टर का चालक एवं अन्य पर धारा 34-IPC, 420-IPC के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है.




अन्य सम्बंधित खबरें