news-details

Moto E7 Plus नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 5000mAh की बैटरी जाने खासियत

लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने ब्राजील में अपना नया स्मार्टफोन Moto E7 Plus लॉन्च किया है। ब्राजील में कंपनी की वेबसाइट पर फोन को लिस्ट भी कर दिया गया है। Moto E7 Plus में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। मोटो ई7 प्लस में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

फोन की कीमत के बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है। Moto E7 Plus 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा। कलर वेरियंट की बात करें तो इसे अंबर ब्रोंज और नेवी ब्लू कलर वेरियंट में खरीदा जा सकेगा। भारत में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं है।

Moto E7 Plus की स्पेसिफिकेशन इस फोन में हाईब्रिड डुअल सिम सपोर्ट है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 10 मिलेगा। फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है। फोन में क्वॉलकॉम का 1.8GHz स्पीड वाला स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 610 जीपीयू है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

Moto E7 Plus का कैमरा कैमरे की बात करें तो मोटोरोला के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.7 है। वहीं दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है।

Moto E7 Plus की बैटरी इस फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 10वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, ब्लूटूथ v5, वाई-फाई, माइक्रो यूएसबी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है। रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन का वजन 200 ग्राम है।

 





अन्य सम्बंधित खबरें