news-details

किराये के मकान में झाड़ -फुक का झांसा देकर एक तांत्रिक ने किशोरी से दुष्कर्म कर रहा था..

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में झाड़-फूंक का झांसा देकर एक तांत्रिक लगातार किशोरी से दुष्कर्म कर रहा था। किसी को बताने पर अनिष्ट होने की धमकी देकर डराता। रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने परिजनों को सारी बात बता दी। इसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मुंगेली निवासी एक परिवार की 15 साल की बेटी की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। उसका उपचार डॉक्टर से कराने की जगह परिजन बलौदा के तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के चक्कर में पड़ गए। कुछ दिनों के इलाज के बाद तांत्रिक ने परिजनों को लूतरा-शरीफ लेकर आने के लिए कहा।

किराये का मकान दिलाया, वहीं बंद कमरे में करता दुष्कर्म.

तांत्रिक शाकिर अंसारी बाबा उर्फ छब्बू मौलवी के झांसे में आकर परिवार लूतरा पहुंच गया। वहां तांत्रिक ने उन्हें एक किराये का मकान दिला दिया। इसके बाद झाड़-फूंक के बहाने मकान के एक बंद कमरे में किशोरी से रोज दुष्कर्म करने लगा। रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर किशोरी ने अपने परिजनों को बता दिया।

भाई का इलाज 10 मिनट में, किशोरी के साथ घंटों समय बिताता

परिजनों का कहना है कि इलाज के दौरान उनके बेटे की भी तबीयत खराब हो गई। इस पर उसका भी तांत्रिक से इलाज कराने लगे। बेटे की झाड़-फूंक तो तांत्रिक 10 मिनट में कर देता, लेकिन बेटी के साथ बंद कमरे में घंटों बिताता। परिजनों ने इसकी शिकायत मुंगेली कोतवाली में की। इस पर उन्होंने लातूर थाने को मामला ट्रांसफर किया।






अन्य सम्बंधित खबरें