news-details

बाराडोली खेल व कराते संघ ने किया साफ सफाई व खरपतवार नाशक का छिड़काव, काव्य संसद छत्तीसगढ़ के खेल कराते शाखा ने किया पहल

विकासखंड सरायपाली के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत बाराडोली (बालसमुंद) में काव्य संसद छत्तीसगढ़ के खेल व कराते शाखा के तत्वाधान में ग्राम बाराडोली के सभी गली,चौक-चौराहों,व्यवसायिक परिसर,बाजार परिसर व स्कूल परिसर की साफ सफाई कर खरपतवार नाशक का छिड़काव किया गया।


कार्यक्रम के मुख्य अतिथि काव्य संसद के सहसंस्थापक सुंदरलाल डडसेना"मधुर" ने स्वच्छ ग्राम मिशन की पहल गांव को आत्मनिर्भर बनाने व गन्दगीमुक्त करने की एक शुरुआत है,जो प्रधानमंत्री जी के सपनों को सार्थक करने की ओर एक कदम है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सरपंच दीवान जी ने कहा कि खेल व कराटे के साथ के ही सामाजिक सरोकारों को निःस्वार्थ,निर्बाध गति से किया जाना गांव के लिए गर्व का विषय है। विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए हाई स्कूल प्राचार्य ने कहा कि स्वच्छता अभियान में युवाओं का जोश,जज्बा व उत्साह देखने लायक है।


बाराडोली कराते व खेल संघ के अध्यक्ष ने कहा कि जीवन में खेलों का महत्वपूर्ण स्थान है,युवाओं के सहयोग से वृक्षारोपण,सफाई अभियान,कोरोना जनजागरूकता व शिक्षा के प्रति लोगों को जागरूक करने की पहल की जाती रही है।

इस अवसर पर काव्य संसद से सुंदरलाल डडसेना"मधुर" ,कराते संघ अध्यक्ष भोजराज साहू,कराते सचिव अक्षय कंवर,सरपंच लक्ष्मी शंकर दीवान,पंच जगदीश चौहान,त्रिलोचन साहू,राजेन्द्र बाघ,प्राचार्य प्रकाशचंद्र मांझी,उसत बरिहा,दिगाम्बर मांझी के साथ समस्त कराते कोच व खिलाड़ी दयासिंधु सेठ,सौनक राणा,अश्विनी कंवर,कमलाकांत साहू, रोहित डडसेना, नीलांबर राणा,सुशील राणा,चैतन प्रधान,कृपासिंधु मांझी,हरिलाल बरिहा,मुरली सारथी,ऋतुराज साहू,बिरबाहु बरिहा,कौशल चौहान,हेमंत यादव,क्षमानिधि,नदीम,नारायण यादव,जतिन प्रधान,किशन,अमित डडसेना व ग्रामीणजन उपस्थित रहे।





अन्य सम्बंधित खबरें