news-details

आधी रात अवैध शराब पर कार्यवाही करने पहुंची पुलिस, मोटरसायकल शराब छोड़कर फ़रार हुआ आरोपी.

पिथौरा पुलिस 16 सितम्बर को  मुखबिर की सूचना पर ग्राम डोंगरीपाली कैलाशपुर पारा मेन रोड में आधी रात अवैध शराब पर कार्यवाही करने पहुंची तो आरोपी घटनास्थल में अपनी मोटरसायकल और महुआ शराब को छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम डोंगरीपाली कैलाशपुर पारा का चक्रधर यादव पिता कांशीराम यादव अपने मो. सा. प्लेटीना क्र. CG06-PA-4534 में अवैध महुवा शराब का परिवहन कर ग्राम डोंगरीपाली किसी ग्राहक को देने के लिए ग्राम डोगरीपाली की ओर आने वाला है.

सूचना पर पुलिस ग्राम डोंगरीपाली कैलाशपुर पारा की ओर रवाना हुआ और मुखबिर के बताये अनुसार अवैध शराब परिवहन करने जाने वाले संदेही के जाने वाले रास्ते में घेरा बंदी कर इंतजार किया जो कुछ समय बाद एक मोटर सायकल का चालक अपने मो.सा. मे सामने टंकी में प्लास्टिक बोरी में कुछ रखकर तेज गति से कैलाशपुरपारा तरफ से डोंगरीपाली की ओर आ रहा था जिसे पुलिस के द्वारा रोकने का ईशारा करने पर भी नहीं रोका जबरन मोटर सायकल को तेज गति से चलाकर आगे डोंगरीपाली की ओर भागने लगा जिसे पुलिस ने  वाहन स्कार्पियो के पीछा किया जो पुलिस द्वारा पकड़े जाने के भय से खल्लारी माता मंदिर के पास मेन रोड डोंगरीपाली कैलाशपुर में अपना मोटर सायकल एवं प्लास्टिक थैला में रखा सामान छोड़कर भागने लगा. और मोटर सायकल CG06-PA-4534 का चालक रात्रि अंधेरा का फायदा उठाकर खेत खलिहान झाड़ी तरफ भाग गया.

जिसपर पुलिस ने प्लेटीना मोटर सायकल क्र. CG06-PA-4534 कीमती करीबन 20,000/- रूपये तथा एक सफेद रंग के थैला में रखी 5-5 लीटर वाली दो पीले रंग की प्लास्टिक जरिकेन में भरी करीबन 10 लीटर महुवा शराब कीमती करीबन 2000/- को जप्त कर आरोपी मो. सा. क्र. CG06-PA-4534 का चालक का कृत्य अपराध धारा 34(2) आबकारी अधि. का पाये जाने से अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया.




अन्य सम्बंधित खबरें