news-details

दिल्ली कांग्रेस पार्षद की मांग- सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर सड़क का नाम रखा जाए..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की तीन महीने बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उन्हें याद करने और श्रद्धांजलि देने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दक्षिणी दिल्ली नगर निगम में पार्षद अभिषेक दत्त ने अब दिवंगत सुशांत को हमेशा याद रखने के लिए एक मांग की है. उनकी मांग है कि दिल्ली के एंड्रयूज गंज से लेकर इंदिरा कैंप तक की सड़क का नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए.

बता दें कि अभिषेक कांग्रेस से पार्षद हैं. इसे लेकर उन्होंने एक ट्वीट भी किया है. ट्वीट में पार्षद अभिषेक दत्त ने लिखा, "आज इंदिरा कैंप, एंड्रयूज गंज के निवासियों ने एक मांग रखी कि रोड नंबर 8 इन्द्र कैंप जिसका कोई नाम नहीं है उसका नाम स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाए. अधिकांश युवा पीढ़ी उनके फैन है. जिस तरह से उसकी मौत में राजनीति हो रही है वह इससे काफ़ी निराश हैं."

आज इंदिरा कैंप,एंड्रयूज गंज के निवासियों ने एक मांग रखी कि रोड नो 8 इन्द्र कैंप जिसका कोई नाम नहीं है उसका नाम स्वर्गीय श्री सुशांत सिंह राजपूत के नाम पे रखा जाए अधिकांश युवा पीढ़ी उनके फेन है जिस तरह से उसकी मौत में राजनीति हो रही है वह इशे काफ़ी निराश हैं

इसके साथ ही आपको बता दें कि हर गुजरते दिन के साथ सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. सुशांत की मौत की जांच में तीन सर्वोच्च जांच एजेंसियां सीबीआई, ईजी और एनसीबी दिन-रात जांच में जुटी है. ड्रग्स के मामले में गर्लफ्रेंड रिया और उनके भाई समेत कई गिरफ्तार भी हो चुके हैं लेकिन सुशांत की हत्या या आत्महत्या का रहस्य बरकरार है.





अन्य सम्बंधित खबरें