news-details

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती से जुड़े 25 बॉलीवुड सेलेब्स के आलावा एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया..

सुशांत सिंह राजपूत केस में आए ड्रग्स मामले में एनसीबी जांच कर रही है. इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया है. इस दौरान इन लोगों से पूछताछ में अहम खुलासे हुए हैं. रिया चक्रवर्ती ने इस ड्रग्स केस में जुड़े 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं. जिनमें से तीन नाम सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंभाटा का नाम सामने आया था.

अब इसमें एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट मुताबिक, यह एक्ट्रेस फिल्म छिछोरे की सक्सेस पार्टी में सुशांत राजपुत के फार्महाउस में हुई पार्टी में शामिल हुई थी. इस पार्टी में भारी मात्रा में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. इस पार्टी में श्रद्धा कपूर और छिछोरे के अन्य कास्ट भी मौजूद थे. वहीं एक और एक्ट्रेस जो इस पार्टी में शामिल हुई थी उस पर रहस्य बना हुआ है.

फार्महाउस में श्रद्धा कपूर भी आई इससे पहले सुशांत के फार्महाउस की देखरेख करने वाले रियाज ने बताया था कि सुशांत सिंह फार्महाउस में महीने में 3-4 बार आते थे. वहीं रईस का कहना था कि उसने फार्महाउस में सैमुअल हाओकिप और शौविक चक्रवर्ती को पेपर्स को रोल करते हुए देखा था. मैनेजर ने यह भी खुलासा किया कि जब छिछोरे की शूटिंग पुणे पास हो रही थी तब श्रद्धा कपूर एक बार आईं थी. उन्होंने यह भी बताया ति सारा अली खान नवंबर से 2018 फार्महाउस में आना शुरू किया था.

ड्रग्स मामले में कोर्ट पहुंची रकुल प्रीत सिंह वहीं बोटमैन जगदीश ने एसनसीबी को दिए बयान में कहा कि सारा अली खान अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के साथ आइलैंड पर पार्टी करती थीं. यह आईलैंड उनके फार्महाउस के नजदीक है. वहीं ड्रग्स मामले में अपना नाम आने पर रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की. उन्होंने मीडिया द्वारा उनका नाम घसीटे जाना का विरोध किया और मीडिया से इस पर ध्यान केंद्रित करने से मना किया.

 

 





अन्य सम्बंधित खबरें