news-details

इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई

इंग्लैंड क्रिकेट टीम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर डेविड विली की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डेविड विली ने सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. हालांकि राहत की बात है कि डेविड विली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का हिस्सा नहीं थे. विली ने इंग्लैंड की तरफ से आखिरी मैच पिछले महीने आयरलैंड के खिलाफ के खिलाफ खेला था.

विली के अलावा उनकी पत्नी की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. विली ने ट्वीट कर कहा आपके संदेशों के लिए शुक्रिया. मेरी पत्नी और मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

यॉर्कशर के इस खिलाड़ी ने कहा है कि उन्हें घरेलू टी 20 लीग विटालिटी ब्लास्ट के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाने का दुख है. उन्होंने लिखा इससे भी निराशाजनक यह है कि शनिवार की सुबह (लक्षण पाये जाने से पूर्व) मैं जिन तीन अन्य खिलाड़ियों के संपर्क में आया वे भी जोखिम में हैं और आगे के मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

यॉर्कशर ने इससे पहले घोषणा की थी कि विली टॉम कोहलर कॉडमोर जोश पोइसडेन और मैथ्यू फिशर विटालिट ब्लास्ट ग्रुप चरण के बाकी मैचों के लिये उपलब्ध नहीं रहेंगे.

इंग्लैंड में हुई है क्रिकेट की वापसी बता दें कि इंग्लैंड अकेला देश है जहां क्रिकेट की इंटनेशनल और घरेलू स्तर पर पूरी तरह से वापसी हुई है. जुलाई में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज से चार महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हुई थी. पिछले 6 महीने से इंग्लैंड के अलावा किसी और देश में इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला गया है.

 

 





अन्य सम्बंधित खबरें