news-details

भोजपुरी फिल्म सईंया अरब गइले ना का ट्रेलर हुआ लॉन्च रोमांस और एक्शन के साथ देशभक्ति का भी तड़का..

देशभर मे कोरोना वायरस महमारी के चलते कई पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, हालांकि अब अनलॉक की प्रक्रिया जारी है. इस दौरन कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई और कई फिल्मों की डबिंग नहीं हो पाई. लेकिन अब धीरे-धीरे सब सामान्य होते जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्मों के ट्रेलर आने शुरू हो गए हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की नई फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है.

इस भोजपुरी फिल्म का नाम सईंया अरब गइले ना है. फिल्म का ट्रेलर बहुत ही कमाल का है. इसमें खेसारी लाल यादव एक्शन और रोमांस में दिखाई देते हैं. फिल्म में देशभक्ति का भी तड़का लगाया है. फिल्म की शूटिंग भारत और सऊदी अरब में हुई है. ट्रेलर की शुरुआत खेसारी लाल यादव के दमदार डायलॉग से होती है. पहले सीन की शरुआत साइकिल रेस के सीन से शुरू होती है. खेसारी एक साइकिल रेस में हिस्सा लेते है जोकि दुबई में हो रही है.

इसके बाद वह काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं. दोनों के बीच रोमांटिक ड्युट होता है. फिल्म में कॉमेडी की को भी तड़का लगाया है. फिर हर कहानी की तरह लड़की और लड़के के प्यार के बीच लड़की के पिता की दीवार आती है जो हीरो को 15 दिन का वक्त देकर पैसा कमाकर लाने को कहता है. फिर खेसारी लाल यादव सऊदी अरब जाते हैं. जहां उनकी मुलाकात एक्ट्रेस शुभी शर्मा से होती है. शुभी शर्मा उनका इस्तेमाल कर उनके पैसे हड़पने की कोशिश करती हैं.

 





अन्य सम्बंधित खबरें