news-details

पीएम मोदी ने अपने जन्मदिन पर अजय देवगन के बेटे युग की तारीफ की..

दो दिन पहले 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना 70 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर कई सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के लिए लोगों के शुभकामना संदेशों की बाढ़ आ गई. हर किसी ने अपने पसंदीदा नेता का जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इनमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल रहे. पीएम मोदी ने इनमें से कुछ लोगों के शुभकामना मैसेज का रिप्लाई भी दिया. इनमें अजय देवगन भी शामिल रहे.

पीएम मोदी ने अजय देवगन के शुभकामना मैसेज देने पर आभार व्यक्त किया और उनके बेटे युग को प्रोत्साहित भी किया. दरअसल अजय देवगन ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामना ट्विटर के जरिए दी. उन्होंने लिखा मोदी जी 70 वां जन्मदिन मुबारक हो. आपको और शक्ति मिले सर." इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथा हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी भी लिखा.

प्रधानमंत्री ने अजय देवगन के बधाई संदेश का जवाब दिया. उन्होंने लिखा आपकी शुभकामना पाकर खुश हूं. देख अच्छा लगा कि युग अपने जन्मदिन पर धरती को हरा बनाने के लिए काम कर रहा था. इस तरह जागरुकता सराहनीय है." बता दें कि 13 सितंबर को अजय देवगन के बेटे युग का जन्मदिन था. वह 10 साल हो गया है. अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर युग की एक तस्वीर शेयर की थी.

युग ने काजोल को किया मिस इस तस्वीर में अपने बर्थडे वाले दिन युग एक पेड़ लगा रहा था. इसके अजय देवगन ने हाथ से लिखा नोट स्वीट बर्थडे नोट भी युग के लिए लिखा. उन्होंने लिखा इस पर काम करने से ही कल हरियाली होगी. इससे ज्यादा नहीं कह सकता. हैप्पी बर्थडे युग." अपने जन्मदिन के मौके पर युग ने अपनी मां काजोल का मिस किया. वह इस वक्त अपनी बेटी के साथ न्यासा के साथ सिंगापुर में हैं. सिंगापुर में कॉलेज खुल गए हैं तो वह अपनी बेटी के साथ पिछले कुछ महीनों से वहीं रह रही हैं.





अन्य सम्बंधित खबरें