news-details

14 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है OnePlus 8T मिलेगा 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट जानिए फीचर..

OnePlus 8T को लॉन्च करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं। सोशल मीडिया पर इसके फीचर्स को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह स्मार्टफोन 14 अक्टूबर को लॉन्च हो सकता है। इससे पहले, उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी इसे सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। लेकिन अफवाहों के मुताबिक कोरोना वायरस महामारी के कारण इसके लॉन्च में देरी सकती है। माना जा रहा है कि इसका एक बड़ा कारण प्रोडक्शन का प्रभावित होना है।

रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus 8 सीरीज के मुकाबले OnePlus 8T में एक अलग कैमरा सेटअप डिजाइन दिया जा सकता है। अफवाहों के मुताबिक इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है। इसके अलावा कंपनी इसमे पावरफुल बैटरी दे सकती है, जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

लॉन्च में क्यो हो रही है देरी? टिप्सटर ईशान अग्रवाल की तरफ से दी गई जानकारी को MySmartPrice ने साझा करते हुए बताया है कि अगले महीने 14 अक्टूबर को OnePlus 8T लॉन्च होगा। टिपस्टर ने यह भी जानकारी की दी है कि कोरोना के कारण इसके लॉन्च में देरी हो सकती है डिस्प्ले Android Central की रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 8T में 120Hz का एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। यह OnePlus 8 से अलग होगा, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले मिलता है।

कैमरा रिपोर्ट्स की मानें तो फोटोग्राफी के लिए OnePlus 8T के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। कंपनी इसके रियर में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दे सकती है। इसके साथ इसके रियर में 16 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्टेट लेंस दिया जा सकता है।

रिपोर्ट्स का दावा अगर सही हुआ तो फोटोग्राफी फीचर्स के मामले में OnePlus 8T बिलकुल OnePlus 8 जैसा हो सकता है। बता दें कि OnePlus 8 के रियर में भी 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है। हालांकि, Android Central के मुताबिक OnePlus 8T में नए सेंसर वाले कैमरा दिए जाएंगे, जिससे यूजर्स को बेतरीन पिक्चर क्वालिटी मिलेगी।

स्पेसिफिकेशन्स रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus 8T एंड्रॉयड 11 के साथ OxygenOS 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर रन करेगा। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए कंपनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ SoC प्रोसेसर दे सकती है। इसमें 8GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें 65W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।





अन्य सम्बंधित खबरें