news-details

IPL के लिए बेस्ट है ये प्लान भरपूर डाटा के साथ जानिए प्लान..

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। आईपीएल का लाइव प्रसारण आप अपने मोबाइल में देख सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको डाटा पैक और Disney+Hotstar एप का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। आइए हम आपको कुछ ऐसे डाटा प्लान के बारे में बताते हैं जिनमें आपको भरपूर डाटा और Disney+Hotstar एप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो का 401 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैद्यता वाले 401 रुपये के प्लान में प्रतिदिन 3 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा जियो से जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर 1,000 मिनट की कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में एक साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इस पैक में आपको जियो के सभी एप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Airtel का 599 रुपये वाला प्लान एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान की वैधता 56 दिनों की है और इसमें रोज 2 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी एक साल के लिए Disney+ Hotstar वीआईपी का सब्सक्रिप्सन मिलेगा। साथ ही एयरटेल एक्सस्ट्रीम प्रीमियम का भी एक्सेस मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा है।

Airtel का 448 रुपये का प्लान IPL के दीवानों के लिए एयरटेल का 448 रुपये का प्लान एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इस प्लान में आपको एक साल का फ्री Disney + Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा आपको इस पैक में 3GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा प्रतिदिन इस्तेमाल करने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल करने को भी मिलेगा। इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

 जियो का 598 रुपये का प्लान IPL के सभी मैचों का लाइव प्रसारण देखने के लिए आप जियो का 598 रुपये प्लान खरीद सकते हैं। इस प्लान में आपको एक साल का फ्री Disney + Hotstar सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा इस पैक में आपको 2GB हाई स्पीड इंटरनेट डाटा प्रतिदिन इस्तेमाल करने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल करने को भी मिलेगा। इस पैक की वैलिडिटी 56 दिनों की है।





अन्य सम्बंधित खबरें