news-details

दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब उनकी चैट सामने आने पर उनकी मुश्किले ओर बढ़ी..

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में सामने आया है. दीपिका के ड्रग्स कनेक्शन के बाद अब उनकी चैट भी सामने आ चुकी है जिसके बाद माना जा रहा है कि अब दीपिका की मुश्किले भी बढ़ सकती हैं. दीपिका की चैट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब है दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा. बता दें कि यहां करिश्मा जया शाह की एसोसिएट का नाम है. इससे पहले बात करें पूरी खबर की पहले यहां पढ़िए दीपिका और करिश्मा की सामने आई एक्सलूसिव चैट.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत सिंह की पूर्व प्रबंधक श्रुति मोदी और उनकी ‘टैलेंट मैनेजर’ जया साहा को सोमवार को एजेंसी के कार्यालय में पेश होने के लिये कहा था. अधिकारी ने बताया कि जया साहा दोपहर करीब दो बजे दक्षिण मुम्बई स्थित एनसीबी के विशेष जांच दल (एसआईटी) के कार्यालय पहुंची. एनसीबी ने मंगलवार को भी जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस दौरान कई अहम खुलासे हो सकते हैं.

सारा समेत इन अभिनेत्रियों को भेजा जाएगा समन जांच एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एनसीबी मादक पदार्थ से जुड़े मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है.

बता दें कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं.





अन्य सम्बंधित खबरें