news-details

ऐक्ट्रेस पायल घोष आज दोपहर के बाद यौन शोषण का मामला दर्ज कराने ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाएंगी..

एक्ट्रेस पायल घोष ने फिल्मेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. इस मामले में कंगना रनौत ने पायल घोष का समर्थन करते हुए उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है. वहीं यौन शोषण का आरोप झेल रहे फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली ऐक्ट्रेस पायल घोष देर रात अचानक मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंची गईं थी.

इस दौरान पायल के साथ उनके वकील नितिन सातपुते भी थे. इस बीच वो कई बार पुलिसवालों से बात करती रहीं लेकिन रात के वक्त पुलिस स्टेशन में कोई महिला अधिकारी नहीं थी, इस वजह से वो अपनी शिकायत दर्ज नहीं करवा पाईं. काफी देर तक पुलिसवालों से बातचीत करने के बाद वो अपनी गाड़ी से लौट गईं.

आज दोपहर दर्ज होगी रिपोर्ट पायल के वकील नितिन सातपुते ने इस बात की जानकारी दी है कि पायल आज फिर दोपहर के बाद अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराने ओशिवारा पुलिस स्टेशन जाएंगी. बता दें कि पायल ने ट्वीट कर अनुराग कश्यप पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है. इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री और प्रधानमंत्री कार्यालय से भी मदद मांगी है.

अनुराग कश्यप के वकील ने आरोपों को बताया बेबुनियाद पायल घोष का आरोप है कि, उनके साथ यौन शोषण की घटना 2014-2015 के बीच की हैं. वहीं पायल के वकील ने अनुराग कश्यप के वकील के आरोपों को भी बेबुनियाद बताया. पंजाबी और तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली पायल घोष ने सोशल मीडिया पर शिकायत की थी. फिर मीडिया के सामने अनुराग कश्यप पर गंभीर आरोप लगाए थे.

 





अन्य सम्बंधित खबरें