news-details

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के हाथ में लगी बड़ी डील, तीन फिल्मों के लिए 75 करोड़ रुपये मिलेंगे..

बॉलिवुड में कार्तिक आर्यन का वक्त काफी अच्छा चल रहा है. पिछले कुछ समय में उन्होंने एक के बाद एक सोलो हिट फिल्में दी हैं. अब उनके हाथ एक बड़ी डील लगी है जो उनके करियर को नई ऊंचाई दे सकती है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन ने प्रोडक्शन हाउस Eros के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की है. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इन तीन फिल्मों के लिए उन्हें 75 करोड़ रुपये मिलने वाले हैं.

साफ है कि बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन अब पहली पंक्ति के स्टार्स में शामिल हो गए हैं. जहां पहले वह एक ही फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपये लेते थे वहीं अब वे 25 करोड़ रुपये ले रहे हैं. इन फिल्मों की डिटेल्स अभी सामने नहीं आ सकी है. फिलहाल कार्तिक की टीम और Eros इंटरनेशनल के प्रवक्ता ने भी इस डील की पुष्टि नहीं की है.

वैसे कार्तिक आर्यन के पास पहले से ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. इनकी शूटिंग कोरोना महामारी के चलते रुके हुई है. कार्तिक धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना-2 में काम कर रहे हैं. इसके अलावा भूल भुलैया-2 भी कर रह हैं.

कार्तिक के हाथ में एक और बड़ा प्रोजेक्ट भी है. वह तेलगू ब्लॉकबास्टर Ala Vaikunthapuramaloo के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं. कार्तिक अगले दो साल काफी बिजी रहने वाले. इन फिल्मों की लिस्ट देखकर यह लग रहा है कि वह जल्द से जल्द सिर्फ कोरोना संकट खत्म होने का इंतजार कर रहे होंगे.





अन्य सम्बंधित खबरें