news-details

पायल घोष ने कराई अनुराग कश्यप के खिलाफ FIR दर्ज, यौन उत्पीड़न का लगा था आरोप

बॉलीवुड के निर्माता- निर्देशक अनुराग कश्यप के ऊपर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। ये मामला कई दिनों से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने पहले ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही अपने ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी टैग किया था और उनसे न्याय की गुहार लगाई थी। वहीं अब इस मामले में अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में एफआईआर भी दर्ज करवा दी है।

इस बात की जानकारी अभिनेत्री के वकील नितिन सातपुते ने दी है। नितिन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। साथ ही उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि फिल्ममेकर के खिलाफ कौन- कौनसी धाराओं में ये मामला दर्ज किया गया है।

अभिनेत्री पायल घोष के वकील नितिन सातपुते ने ट्वीट में लिखा, 'कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और अन्य मामलों में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (1), 354, 341, 342 के तहत मामला दर्ज किया गया है।' इससे पहले अभिनेत्री ने सोमवार को मुंबई के ओशिवारा थाने में अनुराग के खिलाफ केस दर्ज कराने की कोशिश की थी। थाने में कोई महिला अधिकारी नहीं थीं, इसलिए वह आधी रात को शिकायत दर्ज कराए बिना घर लौट गई थीं।

वकील नितिन सातपुते ने बताया कि अभिनेत्री के साथ घटना चूंकि वर्सोवा थाने के अधिकार क्षेत्र में हुई थी इसलिए पुलिस स्टेशन का क्षेत्राधिकार भी तय नहीं हो पा रहा था। अभिनेत्री ने अनुराग कश्यप के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज कराने की बात की है। बता दें कि पायल घोष ने 19 सितंबर को ट्वीट करते हुए अनुराग कश्यप के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

हालांकि पायल के इन आरोपों को अनुराग ने खुद सिरे से खारिज कर दिया। अनुराग ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में। चलो कोई नहीं। मुझे चुप कराते-कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया। थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम। बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।'

 





अन्य सम्बंधित खबरें