news-details

आज सुबह युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई...लाश को देखकर हत्या की आशंका....जाँच में जुटी पुलिस टीम...

जूटमिल थाना क्षेत्र के बोदा टिकरा में आज सुबह-सुबह युवक की रक्तरंजित लाश मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. प्रथम दृष्टया देखने पर युवक की हत्या का आशंका जताई जा रही है. मृतक के शव को देखने के लिए घटना स्थल पर लोगो की भीड़ इक्कट्ठा हो गई। बताया जा रहा है की युवक कल शाम घर से निकला था। फिलहाल जूटमिल पुलिस मौके पर पहुच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है।

मिली जानकारी अनुसार मृतक नरेंद्र सारथी पिता बाबूलाल सारथी उम्र 30 वर्ष रुचिता पुसौर का रहने वाला है। जो विगत जनवरी माह से जुटमिल चौकी क्षेत्र में रहकर राजमिस्त्री का काम करता था। जिस बाइक से गया था वह घर के बाहर खड़ी

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मृतक कल शाम 5- 6 बजे बाइक लेकर घर से निकला हुआ था लेकिन रात में वह घर नहीं पहुंचा। पूरी जांच में चौंकाने वाली बात यह सामने आई कि जिस बाइक से वह घर से गया था। वह बाइक उसके घर के सामने में खड़ी थी। जिसमे चाबी भी लगी हुई थी। परिवार वालों ने बताया की बाइक को रात में कौन घर के सामने रखकर चला गया.. यह मालूम नहीं है..?

टांगी से निर्मम हत्या की आशंका

मृतक के सिर पर गंभीर चोट का निशान है। मृतक का दांत भी जबड़े से अलग हो गया है व दांत मुंह से बाहर निकल आया है। जिससे युवक की हत्या टांगी के पासे से किये जाने की आशंका जताई जा रही है।

झोपड़ी पर पहुचा डॉग स्क्वाड


घटनास्थल पर पहुंची फॉरेंसिक टीम का कुत्ता घटना स्थल से कुछ दूर पर बनी एक झोपड़ी व नदी किनारे गया। जहाँ लोग बाग अक्सर नदी से मछली पकड़ा करते थे। झोपड़ी पर कुछ दिनों से एक पागल शख्स रहता है। जो अक्सर इसी क्षेत्र में घूमता रहता है पर उस वक्त पागल व्यक्ति उक्त स्थान पर नही था। बताया जा रहा है पागल व्यक्ति टांगी पकड़कर घुमा करता था।
फिलहाल पुलिस इस मामले की हर एक एंगल से जांच कर रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है परिजनों से भी पूछताछ जारी है। बहुत जल्द ही पुलिस केस मामले में सफलता मिलने की उम्मीद है।

ad

loading...