news-details

ड्रग्स केस में NCB की राडार में S, R और A के नाम से शुरू होने वाले तीन सुपरस्टार

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद नये नये खुलासे हो रहे है और अब एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। ड्रग्स केस में NCB दीपिका पादुकोण के साथ काम कर चुके तीन सुपरस्टार से जल्द पूछताछ कर सकती है। इन अभिनेताओं के नाम S, R और A से शुरू होता है। तीनों स्टार का नाम कथित तौर पर प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने लिया है।

सूत्रों के मुताबिक, A नाम से शुरू होने वाला अभिनेता ड्रग्स लेता भी था और संपर्क वाले लोगों को ड्रग्स देता भी था। A नाम के सुपरस्टार का नाम क्रिकेटर से भी जुड़ा है। सूत्रों के मुताबिक, तीनों अभिनेताओं को जल्द ही समन भेजा जाएगा।

बता दें कि ड्रग्स केस में 26 सितंबर को एनसीब ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के बयान दर्ज किए थे। इसी दिन एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। एजेंसी इस मामले में अब तक कम से कम 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

बता दें कि केंद्रीय एजेंसी एनसीबी ने 9 सितंबर को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। आज रिया की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। अदालत ने इस मामले में फैसला सुरक्षित रख लिया है।

रिया चक्रवर्ती की जमानत का विरोध करते हुए एनसीबी ने कहा कि अभिनेत्री और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती 'नामचीन हस्तियों और ड्रग्स आपूर्तिकर्ताओं से जुड़े मादक पदार्थों के सक्रिय समूह के सदस्य हैं।'




अन्य सम्बंधित खबरें