news-details

आधी कीमत में TV, फ्रिज, AC खरीदने का मौका, 5 अक्टूबर मिलेगा 50% तक डिस्काउंट


मेजन पर WoW सैलरी डेज सेल शुरू हो गई है. इस सेल के दौरान अप्लयांसेज, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, फर्नीचर आदि पर बेहतरीन ऑफर मिल रहे हैं. यह सेल 5 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल में नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. LG, Bosch, Bajaj, Bose, Sony, Dell, Mi Android TVs, Hometown, Duroflex, Sleepwell आदि के प्रोडक्ट्स पर बड़ी बचत का मौका है. आइए जानते हैं मिलने वाले कुछ टॉप ऑफर्स के बारे में...

ये हैं बेहतरीन ऑफर्स

WoW Salary Days सेल में HSBC क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड से EMI के जरिए शॉपिगं करने पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा ग्राहक 10 हजार रुपये की शॉपिंग पर अधिकतर 1,500 रुपये की छूट पा सकते हैं.

लार्ज अप्लायंसेज पर 50% तक की छूट

सेल में लार्ज अप्लायंसेज पर 50 फीसदी तक की छूट मिल रही है. इस सेल में तोशिबा और फॉक्सस्कार् जैसे ब्रैंड्स की हाल ही में लॉन्च हुई वॉशिंग मशीन इस सेल में उपलब्ध हैं, जिनकी शुरुआती कीमत 7,499 रुपये है.

रेफ्रिजरेटर पर 35% छूट, वोटलास, डैकिन, एलजी, गोदरेज और सान्यो समेत कई दूसरे ब्रैंड्स के AC पर 40% तक की छूट इसके अलावा TV पर 30 फीसदी तक और 4K टीवी पर भी 30 फीसदी तक छूट मिल रही है. बोट, JBL, मी और दूसरे साउंडबार्स पर 30% तक की छूट के साथ टॉप ब्रैंड्स के स्पीकर्स और हेडफोन्स पर 50 फीसदी तक छूट मिल रही है.

कंप्यूटिंग डिवाइस और एक्सेसरीज पर भी ऑफर

कंप्यूटिंग डिवाइस और एक्सेसरीज पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट मौजूद है. वहीं लैपटॉप पर 35%, गेमिंग पर 40% और स्मार्टवॉच और हार्ड ड्राइव व SSD पर भी 40% की छूट है.





अन्य सम्बंधित खबरें