news-details

अमिताभ बच्चन के दोस्त ने कहा- 'अमित जी इग्नोर कर रहे हैं' एक्टर बोले- भैया, 12-15 घंटे काम करने के बाद...

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने पॉपुलर रियेलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 12वें सीजन की शूटिंग में व्यस्त हैं. कोरोना काल में कड़ी सेफ्टी के बीच केबीसी (KBC 12) की शूटिंग जारी है. कोरोना के बीच बिग बी 12 से 15 घंटे तक काम कर रहे हैं. जिसके चलते वह अब अपने दोस्तों को भी समय नहीं दे पा रहे हैं. ऐसे में बिग बी के एक दोस्त ने उनसे समय ना दे पाने की शिकायत कर दी. अमिताभ बच्चन के दोस्त का कहना है कि वह उन्हें 'नजरअंदाज' कर रहे हैं. जिसका बिग बी ने भी जवाब दिया है.

अपने दोस्त की शिकायत दूर करने के लिए बिग बी ने ट्विटर का सहारा लिया है. अपने दोस्त की शिकायत को लेकर अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है. जिसमें वह लिखते हैं- 'उन्होंने मुझसे कहा, अमित जी आप मुझे इग्नोर कर रहे हैं. मित्र हैं मेरे, सोचा उत्तर दे दूं- तो मैंने कहा- 'भैया, 12-15 घंटे काम करने के बाद, केवल स्नोरिंग का समय मिलता है. इग्नोरिंग का नहीं.' इस ट्वीट के साथ बिग-बी ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है.

बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था कि उन्होंने एक दिन में 7 फिल्मों की शूटिंग की थी. अपने ब्लॉग में बिग बी ने लिखा- 'काम के लिए सबसे अच्छा दिन वह होता है, जब सब आराम कर रहे होते हैं. यानि, रविवार का दिन. 4 फिल्में, 3 शॉर्ट फिल्में, 6 क्रॉमा शूट, स्टिल के 2 सेट.' इसके साथ ही बिग बी ने बताया था कि उन्होंने केबीसी के लिए एक दिन में 17 घंटे की शूटिंग की.





अन्य सम्बंधित खबरें