news-details

बिग बॉस 14 के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ले रहे इतनी फीस, जानकर रह जाओगे दंग.

बिग बॉस 14 जबरदस्त अंदाज में आगे बढ़ रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला तूफानी सीनियर की भूमिका में हैं। सिद्धार्थ बिग बॉस में दो वीक तक नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि सलमान खान के शो का हिस्सा बनने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला ने मेकर्स से मोटी फीस ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ की बिग बॉस के दो वीक का हिस्सा बनने की फीस करोड़ों में हैं।

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में लिखा- "सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 के घर में दो सप्ताह तक रहने के लिए 12 करोड़ रुपए के करीब फीस दी जा रही है। सूत्र के अनुसार, यहां बहुत फर्क है कि बिग बॉस के पिछले सीजन में कंटेस्टेंट के रूप में आने पर सिद्धार्थ शुक्ला क्या थे और इस सीजन में क्या हैं। बीते कुछ महीनों में सिद्धार्थ शुक्ला एक सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं।

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले शो का ऑफर ठुकरा दिया था। कथित तौर पर, सिद्धार्थ ने शो में गेस्ट अपीयरेंस के लिए इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में मोटी फीस से मेकर्स ने उन्हें मना लिया।

बिग बॉस-14 में सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा हिना खान और गौहर खान भी तूफानी सीनियर्स का रोल अदा कर रहे हैं। शो में इस साल पवित्रा पुनिया, जान सानू, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, सारा गुरपाल, एजाज खान और जैस्मीन भसीन समेत अन्य कई सितारे नजर आ रहे हैं। 10 अक्टूबर यानी आज बिग बॉस-14 का फर्स्ट वीकेंड का वॉर प्रसारित होगा।





अन्य सम्बंधित खबरें